बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस MLA तो बाइक पर सवार दिखे ये पूर्व मंत्री

कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे. इस दौरान विधानसभा के सुरक्षाकर्मियों ने विधायक अमित कुमार टुन्ना को रोका और उनको विधानसभा परिसर में बैलगाड़ी से अंदर जाने की इजाजत नहीं दी.

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 2:48 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 2:48 PM IST
बिहार विधानमंडल का बजट सत्र सोमवार से शुरू हुआ. 10 दिनों तक चलने वाले इस सत्र के पहले दिन ही सदन में सदस्यों का अलग-अलग अंदाज देखने को मिला. एक तरफ जहां सत्तारूढ़ दल के कुछ विधायक 'नमो अगेन' वाली टी-शर्ट पहन कर सदन में पहुंचे तो कोई बैलगाड़ी और बाइक से भी सदन पहुंचा.

ये भी पढ़ें- बिहार में दिखी अनोखी शादी, दुल्हन को लेने ई-रिक्शा से निकला दूल्हा

कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे. इस दौरान विधानसभा के सुरक्षाकर्मियों ने विधायक अमित कुमार टुन्ना को रोका और उनको विधानसभा परिसर में बैलगाड़ी से अंदर जाने की इजाजत नहीं दी. इसे लेकर कांग्रेस के विधायक और सुरक्षाकर्मियों में जमकर नोंकझोंक हुई. बाद में विधान पार्षद प्रेमचन्द मिश्रा ने पुलिस अधिकारी से फोन पर बातचीत की, जिसके बाद मामला शांत हुआ.



ये भी पढ़ें- भागलपुर में STF की अपराधियों से मुठभेड़, हथियार समेत पकड़े गए बासुकी ठाकुर गैंग के गुर्गे

बैलगाड़ी से सभा पहुंचे कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना के समर्थन में कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचन्द मिश्रा भी उतर गए. दूसरी ओर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान बाइक से विधानसभा पहुंचे.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...