• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar By Election: फिर आमने-सामने होंगे तेजस्वी-कन्हैया, कांग्रेस ने उतारी स्टार प्रचारकों की फौज

Bihar By Election: फिर आमने-सामने होंगे तेजस्वी-कन्हैया, कांग्रेस ने उतारी स्टार प्रचारकों की फौज

बिहार उपचुनाव में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार आमने-सामने होंगे (फाइल फोटो)

बिहार उपचुनाव में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार आमने-सामने होंगे (फाइल फोटो)

Bihar Assembly By Elections: कन्हैया कुमार के कांग्रेस में आने के बाद सियासी जानकार इस बात की चर्चा करने लगे थे कि कांग्रेस ने शायद बिहार को लेकर लंबी प्लानिंग के तहत कन्हैया कुमार को पार्टी में शामिल किया है और अब उनको स्टार प्रचारक भी बनाया गया है.

  • Share this:

    पटना. बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव (Bihar By Election) में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार (Kanhaia Kumar) एक बार फिर से आमने सामने दिखेंगे. दरअसल मंगलवार को कांग्रेस ने बिहार की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. कांग्रेस ने दोनों सीटों को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम दिखाया है यही कारण है कि इस लिस्ट में हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले कन्हैया कुमार को भी जगह दी गई है.

    कन्हैया कुमार के अलावा हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी जैसे नेता भी बिहार में पार्टी के लिए वोट मांगेंगे. इस स्टार प्रचारक की सूची में बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के अलावा 20 अन्य चेहरे शामिल हैं. कांग्रेस ने बिहार में स्टार प्रचारक के तौर पर जिन चेहरों को उतारा है उनमें सबसे ऊपर लोकसभा की पूर्व स्पीकर मीरा कुमार का नाम है. उनके अलावा सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है. तारिक अनवर, भक्त चरण दास, मदन मोहन झा, अजीत शर्मा निखिल कुमार, सांसद अखिलेश सिंह, डॉ अनिल शर्मा जैसे भी कई बड़े चेहरे हैं जो दोनों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए बिहार में वोट मांगेंगे.

    मालूम हो कि बिहार की दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर के लिए उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर एनडीए और राजद के अलावा कांग्रेस भी लगातार जीतने के लिए रणनीति बना रही है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज