अब चूहों को आगे कर बोली कांग्रेस- खौफनाक नीतीश सरकार, जानें क्या है माजरा
Patna News in Hindi

अब चूहों को आगे कर बोली कांग्रेस- खौफनाक नीतीश सरकार, जानें क्या है माजरा
कांग्रेस ने जारी किया नया पोस्टर

बिहार में पिछले दिनों चूहों की कारिस्तानियों की रिपोर्ट सदन तक मे गूंजा था. अब इसी को लेकर कांग्रेस ने पोस्टर के जरिये चूहों के कहर को दिखाते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin


पटना. कांग्रेस ने एकबार फिर पोस्टर के जरिये नीतीश सरकार (Nitish Government) पर हमला बोलते हुए सरकार को खौफनाक बताया है. बिहार में चूहों की वजह से हुए नुकसान को दिखाते हुए तंज कैसे गए हैं. इसमें चूहों के कारण बांध टूटने से लेकर शराब पी जाने की कहानी बताई गई है.





चूहों ने 9 लाख लीटर शराब गटक लिए, चूहों ने 1100 करोड़ का बांध काट दिया और हाल में ही स्लाइन की बोतलें भी चूहों पी लीं. जी हां सुनने में चौंकाने वाला लगता है. पर यह सही है. बिहार में पिछले दिनों चूहों की कारिस्तानियों की रिपोर्ट सदन तक मे गूंजा था. अब इसी को लेकर कांग्रेस ने पोस्टर के जरिये चूहों के कहर को दिखाते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया है.


विभाग दर विभाग चूहों का कहर



पिछले कुछ महीनों से आरजेडी और जेडीयू के बीच चल रहे पोस्टर जंग में कांग्रेस खुलकर सामने आ गई है. कांग्रेस ने पोस्टर का नाम दिया है खौफनाक नीतीश सरकार. पोस्टर के जरिये कई विभागों में चूहों के कारण बताये गए नुकसान को दिखाते हुए सरकार पर हमला किया गया है.


दो साल पहले कई जिलों में आई बाढ़ और बांध टूटने का कारण चूहों को बताया गया था.उसे भी पोस्टर में दिखाया गया है. पोस्टर में बताया गया है कि 40 हजार नियोजित शिक्षकों की फ़ाइल भी चूहे खा गए.  न्यूज़ 18 ने पिछले दिनों कटिहार में लाखों के स्लाइन की बोतलें चूहों द्वारा खा जाने की खबर प्रमुखता से दिखाई थी.


कांग्रेस ने अपने पोस्टरों में चूहों के नाम पर तमाम रिपोर्टों को सामने रखते हुए सरकार पर सवाल खड़े किए गए हैं. पोस्टर में राहुल गांधी की तस्वीर बनाकर बताया गया है कि हर राज को चूहों से दफन नहीं होने देंगे.


चूहों के पोस्टर पर राजनीति गर्म

कांग्रेस के खौफनाक नीतीश सरकार नाम से लगाये इस पोस्टर पर राजनीति गर्म हो गई है. युवा कांग्रेस नेता और पोस्टर लगाए वाले कार्यकर्ता सिद्धार्थ क्षत्रिय ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार कर चूहों को सामने कर दिया जा रहा है. ऐसा कहीं नहीं देखा गया कि किसी राज्य में चूहों में इतना गबन किया हो. सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है.


वहीं जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कांग्रेस के पोस्टर का जबाब देते हुए बताया कि कांग्रेस अब पोस्टरों में ही बच गई है. कांग्रेस ने देश मे कितना घोटाला किया ये सबलोग जानते हैं. बिहार में किसी भी अपराधी और आरोपी को बचाया नहीं जाता है.


ये भी पढ़ें


First published: February 25, 2020, 12:31 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading