कांग्रेस-राजद आमने सामने, सदानंद सिंह बोले- हर हाल में लड़ेंगे भभुआ सीट

कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने दावा कर दिया है कि कांग्रेस अब राजद को अपनी ताकत दिखाएगी.

Rupesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 2:10 PM IST
कांग्रेस-राजद आमने सामने, सदानंद सिंह बोले- हर हाल में लड़ेंगे भभुआ सीट
कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ईटीवी से बात करते हुए
Rupesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 2:10 PM IST
बिहार में उपचुनाव को लेकर राजद और कांग्रेस के बीच ठन गई है. बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि राजद अगर भभुआ सीट पर अपने उम्मीदवार खड़ा करता है, तो भी कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी. सदानंद सिंह ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि कांग्रेस अब राजद को अपनी ताकत दिखाएगी.

सदानंद सिंह ने कहा,"दूसरा दल क्या निर्णय क्या करता है. इस बात पर तव्वजो देने की जरुरत नहीं है. हमलोग इस स्थिति में हैं कि भभुआ सीट पर राजद के उम्मीदवार के मैदान में होने के बावजूद कांग्रेस विजयी होगी."

उन्होंने कहा कि एकतरफा कोई दल निर्णय ले ले तो यह गठबंधन धर्म नहीं हैं. राजद अगर जीद पर अड़ा रहता है तो मैं आलाकमान से कहना चाहता हूं कि आप पार्टी का सिम्बल दीजिए. इस बार अपनी अपनी शक्ति की आजमाइश हो जाए.

उधर, भभुआ विधानसभा सीट के बाद अब कांग्रेस ने अररिया सीट पर भी अपना दावा ठोंक दिया है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस सिर्फ भभुआ हीं नहीं अररिया लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेगी.

उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस का जनाधार है. कांग्रेस को सीटें मिलनी चाहिए. मैं कहता हूं कि अररिया लोकसभा सीट भी कांग्रेस को मिलनी चाहिए. राष्ट्रीय स्तर बीजेपी के खिलाफ बड़ी मुहिम को कांग्रेस ताकत दे रही है. कांग्रेस के अररिया सीट जीतती है तो इसका पूरे देश में संदेश जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर