कांग्रेस इटली का चुनाव जरूर लड़े: अजय आलोक

अजय आलोक (फाइल फोटो)
अजय आलोक (फाइल फोटो)

जेडीयू के नागालैंड में चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस के हमले पर जेडीयू ने पलटवार किया है.

  • Share this:
जेडीयू के नागालैंड में चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस के हमले पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू के प्रवक्ता अजय अलोक ने कहा कि हमारी पार्टी अमेरिका में चुनाव लड़े न लडे़ लेकिन कांग्रेस के राहुल गांधी और सोनिया गांधी को चाहिए कि इटली का चुनाव जरूर लड़े. वहां चुनाव लड़ भी सकते है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी चिंता करे और जेडीयू की चिंता करना छोड़ दे.

इससे पहले, जेडीयू के नागालैंड में चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस ने तंज कसा था. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि जेडीयू दिल्ली नगर निगम का भी चुनाव लड़ी और गुजरात में भी चुनाव लड़ी. वहां क्या हश्र हुआ, यह सब जानते हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अब अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव लड़ना बाकी रह गया है. जेडीयू का नागालैंड में वही हश्र होगा जो दिल्ली और गुजरात में हुआ.



गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने गुरुवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया. मेघालय, त्रिपुरा और नगालैंड में 18 और 27 फरवरी को चुनाव होंगे. तीनों राज्यों में आज से आचार संहिता लागू हो गई. यहां ईवीएम के साथ वीवीपैट का भी होगा इस्तेमाल. तीनों राज्यों में दो राउंड में चुनाव होंगे. त्रिपुरा में 18 फरवरी को पहले राउंड का चुनाव होगा, जबकि 27 फरवरी को मेघालय और त्रिपुरा में वोटिंग होगी. तीनों राज्यों को चुनावी नतीजे तीन मार्च को आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज