बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी कोरोना पॉजीटिव, दास अस्पताल में भर्ती

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी कोरोना पॉजीटिव, प्रदेश प्रभारी अस्पताल में भर्ती

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी कोरोना पॉजीटिव, प्रदेश प्रभारी अस्पताल में भर्ती

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटव होने की जानकारी साझा की है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण से कई लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैंं. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटव होने की जानकारी साझा की है. उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी होते ही अपने संपर्क में आने वाले लोगों से सतर्कता बरतने और खुद की कोरोना जांच कराने का आग्रह किया है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी की तबियत बिगड़ऩे पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने अपने ट्वीटर प्लेटफार्म पर खुद के दोबारा कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि मैं एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो गया. कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सावधानी बरतें. एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कोरोना की वजह से फेफड़ों में इन्फेक्शन का पता चला है. इसकी वजह सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अभी हालत स्थिर है. ऑक्सीजन लेवल 96 प्रतिशत है.

प्रभारी के साथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए. उन्होंने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी आगाह कर दिया है. मदन मोहन झा ने अपने संपर्क में उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों को भी कोरोना जांच कराने के लिए कहा है.

कांग्रेस के दोनों ही बड़े नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कांग्रेस के अन्य नेता भी टेंशन में आ गए हैं. उनके साथ कई नेता बैठकों में शामिल होते रहे. भक्त चरण दास और मदन मोहन झा पिछले दिनों पार्टी की कई बैठकों और कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं. पिछले दिनों उनकी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भी मुलाकात हुई थी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की तबीयत होली के बाद से ही खराब थी. कोरोना टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं प्रदेश अध्यक्ष होम आइसोलेशन में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज