Home /News /bihar /

कांग्रेस ने लालू को कहा सामाजिक न्याय का मसीहा, 'उनके जेल में रहने से है अफसोस'

कांग्रेस ने लालू को कहा सामाजिक न्याय का मसीहा, 'उनके जेल में रहने से है अफसोस'

'जेल में रहने के बावजूद लालू प्रसाद का पूरे बिहार में व्यापक जनसमर्थन है, जिसके कारण आगामी लोकसभा चुनाव में सभी को सफलता मिलेगी.'

    लोकसभा की पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीरा कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तारीफ़ की है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले सबसे मजबूत और साहसी योद्धा हैं. इस चुनाव के समय उनके जेल में रहने से मुझे अफसोस भी है. लेकिन इसका कोई प्रभाव उनके दल और गठबंधन पर नहीं पड़ेगा.

    सासाराम में मीडिया से बात करते हुए मीरा कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के मानने वाले लोगों ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. मीरा की माने तो जेल में रहने के बावजूद लालू प्रसाद का पूरे बिहार में व्यापक जनसमर्थन है, जिसके कारण आगामी लोकसभा चुनाव में सभी को सफलता मिलेगी. गौरतलब है कि मीरा कुमार पिछले चार दिनों से अपने पुराने संसदीय क्षेत्र सासाराम में ही है तथा विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर रही हैं.

    बता दें कि इसी हफ्ते, मीरा कुमार ने कहा था कि महागठबंधन आने वाले समय में भाजपा और एनडीए को चुनौती देगा. क्योंकि भाजपा और एनडीए की जो विचारधारा है, वह देश के लोगों को विभाजित करने वाली है. ऐसी विचारधारा देश के लिए काफी खतरनाक है. इसलिए ऐसे विचारधारा वाली पार्टी को सरकार से हटाना बहुत ही जरूरी है. मीरा कुमार की माने तो महागठबंधन मजबूती से आगे बढ़ रहा है. वह आगामी दिनों में भाजपा और एनडीए को कड़ी चुनौती देगा.

    रिपोर्ट- अजीत कुमार

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


    ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास


    गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले

    पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी

    Tags: Bihar News, Congress, Lalu Prasad Yadav, Lok sabha, Lok Sabha 2019 Election, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर