लालू की जमानत होते ही एम्स पहुंची राबड़ी और मीसा, सपने में आए भोले बाबा का ये किस्सा कर देगा हैरान

लालू के तारणहार: जेल से अस्पताल और सपने में शिव की एंट्री से चर्चा में लालू

लालू के तारणहार: जेल से अस्पताल और सपने में शिव की एंट्री से चर्चा में लालू

लालू प्रसाद यादव की जमानत की खबर मिलते ही उनके परिवार से लेकर उनकी पार्टी और उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है. लालू यादव कहते हैं कि उन्हें रोज भगवान भोले नाथ सपने में दर्शन देते हैं. यही नहीं उनके साथ साक्षात्कार भी होता है.

  • Share this:
पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत (bail) की खबर मिलते ही उनके परिवार से लेकर उनकी पार्टी और उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है. खुशी इतनी है कि लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) अपनी मां राबड़ी देवी के साथ लालू से मिलने एम्स पहुंच गई हैं. इससे पहले मीसा भारती ने न्यूज 18 से बात करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. मीसा भारती कहती हैं कि पापा हम सबके बीच फिर से आ जाएंगे यह सुनकर बहुत खुश हूं. उन्हें न्यायालय पर बहुत भरोसा था. देर से सही लेकिन न्याय मिला है.

कहते हैं कि लालू प्रसाद यादव का भगवान शिव पर अटूट विश्वास था और उनका परिवार उन्हें राहत मिलने के पीछे न्यायालय के अलावे भी एक तीसरी शक्ति की ताकत को भी मानता है. दरअसल, लालू यादव को भगवान शिव पर अटूट विश्वास रहा है. लालू सोते-जागते भगवान शिव का जाप करते रहते हैं, यही नहीं लालू यादव के सपने में भी भोले नाथ के अलावे किसी की एंट्री नहीं होती. यकीन मानिए हम आपको एक वाक्या सुनाते हैं जिसमें खुद लालू यादव अपने बेहद खास और करीबियों के बीच यह किस्सा सुनाते हैं.

लालू के सपने में शिव

इस किस्से में लालू और भगवान शिव के बीच सीधी बातचीत का जिक्र  है. सुनकर थोड़ा अटपटा लगेगा लेकिन लालू की जुबानी यह बिल्कुल सत्य घटना है. लालू यादव कहते हैं कि उन्हें रोज भगवान भोले नाथ सपने में दर्शन देते हैं. यही नहीं उनके साथ साक्षात्कार भी होता है और फिर भगवान शिव कहते हैं लालू शुद्ध शाकाहारी हो जाओ. मांस-मछली का त्याग कर दो. इसपर लालू यादव सपने में भगवान शिव को कहते हैं बाबा तनी रउआ मोट लागतनी. रवा जैसे कहब हम वही करब. सब छोड़- छाड़ देहब. यही कहते कहते बाबा गायब हो जाते हैं. और हम बम बम भोले करते रहते हैं. लालू की इस सपने वाली कहानी को उनकी जुबानी हमने भी सुनी है, लेकिन लालू के बेहद करीबी रहे पूर्व विधायक भोला यादव भी मानते हैं कि लालू जी का भगवान शिव के साथ शुरू से एक अटूट रिश्ता रहा है. ना सिर्फ सपने में बल्कि कानूनी अड़चनों में फंसने पर भी लालू जी हमेशा भगवान शिव शंकर का ही ध्यान लगाते रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज