BJP मंत्री का बेतुका बयान, 'प्रियंका गांधी 'नौसिखुआ', सुंदर चेहरे पर नहीं मिलता वोट'

विनोद नारायण झा से एक पत्रकार ने प्रियंका गांधी के पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछा था. इसी पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अभी राजनीति की कोई जानकारी नहीं है, वे नवसिखुआ हैं.

  • Share this:

प्रियंका गांधी की कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में आते ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसी क्रम में बिहार बीजेपी नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी को 'नौसिखुआ' कहा. वे यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं.

आपको बता दें कि विनोद नारायण झा से टेलिविजन चैनल के एक पत्रकार ने  प्रियंका गांधी के पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछा था.  इसी पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अभी राजनीति की कोई जानकारी नहीं है, वे 'नौसिखुआ' हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार DGP का आदेश, 3 साल से जमे अफसरों का 10 फरवरी तक हो तबादला



उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में है. वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है. बहरहाल नीतीश सरकार के मंत्री ने ये बयान देकर विवादित बयान के सिलसिले को और आगे बढ़ा दिया है. जाहिर है उनके इस बयान पर कांग्रेस भी पलटवार करने से नहीं चूकेगी.
ये भी पढ़ें-  बैंक मैनेजर ने पत्नी की हत्या के नाम पर मांगी 2 दिन की छुट्टी, बैंक से मिली मंजूरी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज