बिहार में राज्यपाल फागु चौहान की अगुवाई में हुई सर्वदलीय बैठक, नाइट कर्फ्यू या लॉकडाउन पर फैसला कल

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की अगुवाई में कोरोना मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक हुई. (फाइल फोटो)

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की अगुवाई में कोरोना मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक हुई. (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज की बैठक में सभी दल के नेताओं ने अपनी-अपनी बात रखी. कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में इन नेताओं के विचार रखे जाएंगे और उनपर विचार किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:09 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर आज राज्यपाल फागु चौहान (Governor Fagu Chauhan) की अगुवाई में सर्वदलीय बैठक (All-party meeting) हुई. इस बैठक में सभी दल के नेताओं ने अपनी-अपनी राय रखी. आपको बता दें कि कोरोना के मामले बिहार में लगातार बढ़ रहे हैं. आज भी जो आंकड़े सामने आए हैं, वे कल की तुलना में ज्यादा हैं.

सर्वदलीय बैठक के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि आज की बैठक में सभी दल के नेताओं ने अपनी-अपनी बात रखी है. अब कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ होने वाली बैठक में इन नेताओं के विचार रखे जाएंगे और उनपर विचार किया जाएगा. हालात को देखते हुए कल ही तय किया जाएगा कि बिहार में लॉकडाउन की जरूरत है या नाइट कर्फ्यू की. नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार जो भी निर्णय लेगी उसकी पूरी जानकारी कल ही दी जाएगी. उन्होंने कहा कि क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ बैठक के बाद कल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर सरकार के निर्णय की जानकारी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि कल कोरोना संक्रमण और उससे उपजी स्थितियों की

भी जिलावार समीक्षा की जाएगी.

आपको बता दें कि कल कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के अलावा कई और विभागों के मंत्री और पदाधिकारियों के साथ रिव्यू मीटिंग की थी. इस मीटिंग में दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद थे. रिव्यू मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री ने बिहार में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगने के सवाल पर कहा था कि शनिवार को सर्वदलीय बैठक में सभी दलों की तरफ से जो राय आएगी, उसपर रविवार यानी 18 अप्रैल को सभी संबंधित विभाग के मंत्री और पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और इस बैठक में ये फैसला किया जाएगा की सरकार लॉकडाउन लगाए या नाइट कर्फ्यू.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज