Home /News /bihar /

पटना के NMCH में कोरोना विस्फोट, 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट मिले कोरोना पॉजिटिव

पटना के NMCH में कोरोना विस्फोट, 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट मिले कोरोना पॉजिटिव

नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में बीते तीन दिनों में 215 डॉक्टर और मेडिकल छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में बीते तीन दिनों में 215 डॉक्टर और मेडिकल छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: मंगलवार को नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल यानी एनएमसीएच के 77 में से 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. एनएमसीएच में एक साथ इतने डॉक्टरों और मेडिकल स्टूडेंट्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल यानी एनएमसीएच (NMCH) में एक बार फिर कोरोना विस्फोट (Corona Blast) हुआ है. एनएमसीएच के 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. कोरोना टेस्ट (RT-PCR Test) में 77 में से 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. एनएमसीएच में एक साथ इतने डॉक्टरों और मेडिकल स्टूडेंट्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है.

अभी तक यहां कुल 227 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बीते दो जनवरी को 84, तीन जनवरी को 72 और आज यानी मंगलवार को 59 डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एनएमसीएच के प्रिंसिपल डॉक्टर हीरालाल महतो ने बताया है कि अस्पताल के सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाई जा रही है.

बता दें कि बिहार में बीते चौबीस घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के कुल 893 नये मामले सामने आए हैं. इनमें से अकेले पटना जिले में सबसे ज्यादा 565 लोगों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. मंगलवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले चौबीस घंटे के दौरान प्रदेश में कुल एक लाख 18 हजार 144 सैंपल की जांच की गई, जिनमें से 893 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इनमें पटना जिले में कोरोना के सबसे अधिक 565 नये मामले सामने आए हैं. इसके बाद गया में 99 और मुजफ्फरपुर में 47 संक्रमित मिले हैं.

Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, Corona positive, RTPCR test

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर