Corona Crisis in Bihar: IMA ने जारी किए 40 डॉक्टरों के नाम और नंबर, जानें कब से कब तक ले सकते हैं सलाह

IMA Bihar ने चिकित्सकीय सलाह के लिए 40 बेस्ट डॉक्टर्स के नंबर जारी किए.

IMA Bihar ने चिकित्सकीय सलाह के लिए 40 बेस्ट डॉक्टर्स के नंबर जारी किए.

Covid 19 in Bihar: IMA के कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार और सचिव डॉ. सुनील कुमार ने नंबर जारी करते हुए कहा कि कोविड मरीज या फिर उनके परिजन सुबह 10 से 12 बजे तक या शाम 4 से 6 बजे के बीच सलाह ले सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 10:05 AM IST
  • Share this:
पटना. बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण और लगातार बिगड़ रहे हालात के बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (बिहार) ने बड़ी पहल की है. आईएमए बिहार ने चिकित्सीय सलाह के लिए विशेषज्ञ डॉक्‍टरों की सूची जारी की है. इन नंबरों पर कोई भी कोविड मरीज या उनके परिजन टेलीमेडिसीन के माध्यम से सलाह ले सकते हैं. इन टेलीफोन/मोबाइल नंबरों पर सुबह 10 बजे से 12 बजे और शाम 4 बजे से 6 बजे तक डॉक्टर उपलब्ध रहेंगे.

IMA के कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार और सचिव डॉ. सुनील कुमार ने नंबर जारी करते हुए कहा कि कोविड मरीज या फिर उनके परिजन सुबह 10 से 12  बजे तक या शाम 4 से 6 बजे के बीच परामर्श ले सकते हैं. उन्होंने  सरकार द्वारा लागू की गई कोविड गाइडलाइन का भी स्वागत किया है. IMA ने लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी है. इसके अलावा यह भी सलाह दी है कि हल्के लक्षण वाले मरीज अपने पास के डॉक्टर से संपर्क कर सकते हैं.

आईएमए बिहार द्वारा जारी 40 चिकित्सकों के नाम व नंबर.


डॉ. अजय कुमार ने सरकार को सलाह देते हुए कहा है कि सरकार अगर चाहे तो रिटायर डॉक्टरों को मानदेय पर टेलीमेडिसिन के माध्यम से कोविड या अन्य उपचार के लिए रख सकती है. कोरोना संकट के समज आईएमए सरकार के साथ खड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज