दानापुर आर्मी कैंट में कोरोना ने दी दस्तक, 12 जवान समेत कई लोग हुए संक्रमित
Patna News in Hindi

दानापुर आर्मी कैंट में कोरोना ने दी दस्तक, 12 जवान समेत कई लोग हुए संक्रमित
दानापुर के आर्मी कैंट में कोरोना का प्रवेश (फाइल फोटो)

बिहार-झारखंड सब एरिया मुख्यालय स्टेशन हेड र्क्वाटर के सैन्य अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से सैनिक और उनके परिजन संक्रमित हो गये है जिन्हें इलाज के लिए सैनिक अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
दानापुर (पटना). बिहार में कोरोना वैश्विक महामारी (Corona Pandemic) ने अब आर्मी कैंट (Army Cant) में भी दस्तक दे दी है. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर स्थित सैनिक अस्पताल (Military Hospital) में 12 सैनिक, 11 सैनिकों के परिजन, 2 पूर्व सैनिक और 4 सिविलियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनको इलाज के लिए सैनिक अस्पताल के आइसोलेशन (Isolate) वार्ड में भर्ती किया गया है. आर्मी कैंट वाले इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए इन जगहों में सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है.

दानापुर में कोरोना के 200 से अधिक केस

दानापुर में संक्रमण का आंकड़ा 200 के पार कर गाया है. बिहार-झारखंड सब एरिया मुख्यालय स्टेशन हेड र्क्वाटर के सैन्य अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से सैनिक और उनके परिजन संक्रमित हो गये है जिन्हें इलाज के लिए सैनिक अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलें और जरूरत पड़ने पर मास्क पहनकर ही निकलें. शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें तभी इससे बचाव किया जा सकता है.



कई इलाकों को किया गया सील
कोरोना के संक्रमण के बाद दानापुर का इलााका लगभग सील कर दिया गया है. नगर पर्षद के ताराचक मुबारकपुर के पार्षद पति का भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया है. इसके अलावे सुलतानपुर के पार्षद के भाई की पत्नी कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना है जिनका इलाज  अस्पताल में किया जा रहा है. दानापुर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इलाके के कोरोना पॉजिटिव मोहल्ले में युद्ध स्तर पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading