पटना के SSP ऑफिस में कोरोना की इंट्री, ट्रेनिंग पर जाने से पहले ही पॉजिटिव निकला डॉग स्क्वायड का हैंडलर
Jehanabad News in Hindi

पटना के SSP ऑफिस में कोरोना की इंट्री, ट्रेनिंग पर जाने से पहले ही पॉजिटिव निकला डॉग स्क्वायड का हैंडलर
पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

इस जवान के साथ ही 35 जवानाें काे डाॅग स्क्वाॅयड की ट्रेनिंग के लिए 15 जून काे हैदराबाद जाना था. हैदराबाद जाने के लिए इन जवानाें का ट्रेन में रिजर्वेशन भी हाे गया था, इसलिए इन जवानाें का काेराेना टेस्ट कराया गया था. इसी टेस्ट में यह जवान पाॅजिटिव हाे गया.

  • Share this:
पटना. बिहार में काेराेना वारियर्स (Corona Warriors) कहे जाने वाले पुलिसकर्मियों पर इस वैश्विक महामारी का कहर फिर से जारी है. कोरोना ने पटनां एसएसपी (Patna SSP) ऑफिस परिसर में भी इंट्री मार दी है. इस ऑफिस परिसर में रह रहे डाॅग स्क्वाॅयड (Dog Squad) का हैंडलर एक सिपाही काेराेना से संक्रमित पाया गया है. वो 8 जून काे जहानाबाद स्थित घर से आया था. जब उसके माेबाइल का लाेकेशन लिया गया तब इसका पता चला. जवान काे फुलवारीशरीफ रेलवे क्रासिंग के पास स्थित बामेती में क्वारेंटाइन करा दिया गया है. जहां यह जवान रहता है वहां कई जवान रहते हैं और डाॅग स्क्वाॅयड की देखभाल भी इन्हीं के जिम्मे है.

सुपौल जिला बल का जवान है कोरोना पॉजिटिव

प्रशासन ने जवान को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहानाबाद के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें काे इस घटनाक्रम की जानकारी दे दी है. संक्रमित जवान सुपाैल जिला बल का है और वो यहां प्रतिनियुक्ति पर था. सूत्राें की माने तो संक्रमित जवान किसी श्वान दस्ते के संपर्क में नहीं था.



15 जून काे ट्रेनिंग पर जाने से पहले 35 जवानाें का हुआ था टेस्ट 
दरअसल इस जवान के साथ ही 35 जवानाें काे डाॅग स्क्वाॅयड की ट्रेनिंग के लिए 15 जून काे हैदराबाद जाना था. हैदराबाद जाने के लिए इन जवानाें का ट्रेन में रिजर्वेशन भी हाे गया था, इसलिए इन जवानाें का  काेराेना टेस्ट कराया गया था. इसी टेस्ट में यह जवान पाॅजिटिव हाे गया. पटना पुलिस महकमे के आलाधिकारी ने भी जवान के पाॅजिटिव हाेने की पुष्टि करते हुए बताया कि उसे क्वारेंटाइन करा दिया गया है. अधिकारी ने News 18 को बताया की हालात पर नजर रखी जा रही है. मालूम हो कि कोरोना वायरस संक्रमण के 117 नये मामले आने के साथ ही बिहार में कोविड 19 से संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 5455 हो गयी है.

ये भी पढ़ें- लालू के जन्मदिन पर नहीं कटेगा केक, 72 हजार गरीबों को खाना खिलाएगा राजद

ये भी पढ़ें- नालंदा में बीजेपी नेता समेत 2 को दिनदहाड़े मारी गोली, नाजुक स्थिति में PMCH रेफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading