कोरोना संक्रमित पिता ने अपने ही बेटे की छाती पर चढ़ कर ले ली जान, बहन देखती रही करतूत

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Patna Crime News: पटना के कंकड़बाग में दिल दहला देने वाली घटना. बेटे के देर रात तक घर न लौटने से नाराज नशेड़ी पिता ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर छाती पर सवार हो गया. वह तब तक चढ़ा रहा, जब तक बेटे की जान नहीं चली गई.

  • Share this:
पटना. कहते है जिगर के टुकड़े को छींक भी आ जाए तो मां बाप को चिंता हो जाती है पर बिहार के पटना (Patna) के कंकड़बाग थाना क्षेत्र की एक ऐसी घटना सामने आई है, जो दिल दहला देने वाली है. कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी में रहने वाले एक नशे में धुत बाप ने अपने 9 साल के बेटे की छाती पर चढ़कर जान ले ली. इकलौती बहन पूरी घटना की चश्मदीद गवाह है. बहन के हल्ला करने के बाद मुहल्ले के लोगों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने नशेड़ी बाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कंकड़बाग मलाही पकड़ी मुहल्ले के 9 साल का नितेश की जान उसके बाप ने ही नशे की हालात में ले ली, जिसे बहन मानवी ने चश्मदीद के रूप में पुलिस को बताया. बहन के अनुसार नितेश अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था और पिछली देर रात तक घर नहीं लौटा था. घर वापस नहीं आने पर पिता नाराज थे और बहन भी इंतजार करती रही. भाई नितेश सुबह के 4 बजे घर वापस लौटा. बाप बेटे के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई करने लगा. जब भाई की रोने की आवाज आई तो बहन ने देखा बाप नशे में बेटे की पिटाई कर रहा है. इससे भी मन नहीं भरा तो बाप ने बेटे की छाती पर चढ़ गया. तब तक छाती पर चढ़ा रहा जबतक की नितेश की जान नहीं चली गई. बहन ने जाकर भाई को उठाने की कोशिश की पर भाई अचेत पड़ा रहा उसके बाद बहन मानवी चिल्लाने लगी. मुहल्ले के लोग जुट गए और नशेड़ी पिता की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पकड़ाने पर पता चला बाप है पॉजिटिव

बेटे की जान लेने के बाद नशेड़ी पिता को जब पुलिस ने पकड़ कर लाई तो पता चला आरोपी कोरोना पॉजिटिव है. पॉजिटिव की जानकारी मिलते ही थाना में हड़कंप मच गया. वैसे सभी पुलिसकर्मी जिन्होने आरोपी को पकड़ा था उन्हें होम क्वारन्टीन में भेज दिया गया.
3 शादी की और एक पत्नी की भी ले चुका है जान

पुलिस के पुछताछ में पता चला कि आरोपी पिता तीन शादियां की हुई है. पहली पत्नी का नाम अनिता है जो खगड़िया में रहती है. तीसरी पत्नी मन्तोषी अभी मलाही पकड़ी में साथ रहती है. जबकि दूसरी पत्नी शांति की मौत पहले ही हो चुकी है. मृतक नितेश और बहन मानवी दूसरी पत्नी की ही संन्तान है. बहन ने पिता पर आरोप लगाते हुए बताया कि पिता ने ही मां की जान ले ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज