Home /News /bihar /

पटना: जीतन राम मांझी और उनके परिवार समेत 18 लोग कोरोना पॉजिटिव, अपने गांव में हुए क्वारंटीन

पटना: जीतन राम मांझी और उनके परिवार समेत 18 लोग कोरोना पॉजिटिव, अपने गांव में हुए क्वारंटीन

जीतन राम मांझी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अपना जनता दरबार कार्यक्रम स्थगित करने का आग्रह किया है (फाइल फोटो)

जीतन राम मांझी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अपना जनता दरबार कार्यक्रम स्थगित करने का आग्रह किया है (फाइल फोटो)

Bihar News: पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा देवी, बहू दीपा मांझी और उनके स्टाफ के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि जीतन राम मांझी और उनके परिवार के सदस्यों में कोरोना के लक्षण के बाद रविवार की रात उनकी जांच की गई थी. सोमवार को आई रिपोर्ट में सभी लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमित होने वालों की लिस्ट में ताजा नाम पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का है. मिली जानकारी के मुताबिक जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा देवी, बहू दीपा मांझी और उनके स्टाफ के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. मांझी समेत कुल 18 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है.

हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने सोमवार को बताया कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और परिवार के कुछ लोग सर्दी-जुकाम और बुखार से परेशान थे. इसको देखते हुए रविवार की रात सभी की कोरोना की जांच कराई गई थी. सोमवार को रिपोर्ट आने पर सभी लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. वर्तमान में जीतन राम मांझी अपने परिवार के साथ अपने गांव महकार में हैं. यहां डॉक्टर उनकी और उनके परिवार की देखरेख कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री के जनता दरबार को स्थगित करने का किया आग्रह
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार कैंसिल करने का आग्रह किया है. सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश कुमार को जनता दरबार फिलहाल कैंसिल कर देना चाहिए. राज्य हित में यह कारगर फैसला होगा.

सोमवार को जनता दरबार में मिला था कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले, सोमवार को नए साल के पहले मुख्यमंत्री जनता दरबार में कई कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया. जनता दरबार में कुक समेत कई फरियादी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार, खाना बनाने आए होटल मौर्या के पांच स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, अपनी-अपनी समस्या लेकर जनता दरबार पहुंचे आधा दर्जन फरियादी भी कोविड 19 संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद आनन-फानन में सभी को तत्‍काल प्रभाव से क्वारंटीन कर दिया गया है.

Tags: Bihar News in hindi, Corona positive, Covid-19 positive, Jeetan Ram Manjhi, Jitan ram Manjhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर