पटना में कोरोना पॉजिटिव युवक ने की खुदकुशी, बेडरूम में लटकती मिली लाश
Patna News in Hindi

पटना में कोरोना पॉजिटिव युवक ने की खुदकुशी, बेडरूम में लटकती मिली लाश
पटना में कोरोना के मरीज ने की खुदकुशी (सांकेतिक चित्र)

तबीयत खराब होने पर पटना के रहने वाले रवि ने बीते 16 जुलाई को अपनी कोरोना जांच कराई थी, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पर रवि कुमार खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर कोरोना का इलाज करवा रहा था.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से भयावह होती स्थिति के बीच कोरोना पीड़ित मरीजों (Corona Patient) द्वारा खुदकुशी किए जाने की घटना भी अब देखने को मिल रही है. ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के तथागत नगर का है, जहां कोरोना पॉजिटिव (Corona Patient Sucide) एक युवक ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

16 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव मिला था युवक

परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले से मेडिकल टीम को अवगत करा दिया. हालांकि सूचना दिए जाने के 8 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक शव को उठाया नहीं जा सका था. मृतक की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के तथागत नगर निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि तबीयत खराब होने पर रवि ने बीते 16 जुलाई को अपनी कोरोना जांच कराई थी, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पर रवि कुमार खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर कोरोना का इलाज करवा रहा था.



तबीयत में नहीं हो रहा था सुधार
नौ दिन बीत जाने के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं होने पर हताशा में आकर उसने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया यह भी जा रहा है कि रवि के परिजनों ने रवि के इलाज को लेकर कई निजी अस्पतालों के चक्कर लगाए, पर किसी भी निजी नर्सिंग होम ने उसे भर्ती नहीं लिया. हार थक कर रवि को घर में ही आइसोलेट किया गया. 8 घंटे बीत जाने के बाद भी मेडिकल टीम द्वारा शव को अब तक नहीं उठाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर प्रशासनिक पदाधिकारियों ने मेडिकल प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए हर हाल में शव को उठा लिए जाने का भरोसा दिलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading