बिहार में कोरोना से एक और मौत, 10 हजार के करीब पहुंची मरीजों की संख्या
Patna News in Hindi

बिहार में कोरोना से एक और मौत, 10 हजार के करीब पहुंची मरीजों की संख्या
बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 10 हजार के पास पहुंच गई है (सांकेतिक चित्र)

पटना सिटी के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. मृतका शर्मिला खातून सीतामढ़ी जिले की निवासी थी.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना (Corona Epidemic) का कहर लगातार जारी है. नए केस मिलने के साथ ही मरीजों की मौत भी होने का सिलसिला भी अब लगातार बढ़ रहा है. पटना सिटी के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) में इलाज के दौरान एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव (Corona Patient) बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. मृतका शर्मिला खातून सीतामढ़ी जिले की निवासी बताई जाती है. बताया जाता है कि मंगलवार की अहले सुबह ही कोरोना पीड़ित महिला मरीज पीएमसीएच से रेफर होकर एनएमसीएच में भर्ती कराई गई थी.

लीवर की बीमारी से भी पीड़ित थी महिला

अस्पताल में दाखिले के वक्त बुजुर्ग महिला की स्थिति काफी गंभीर थी. अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने उनकी जान बचाने को लेकर हर संभव प्रयास किया, लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने महिला मरीज की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि शर्मिला खातून लीवर की बीमारी से पीड़ित थी, साथ ही उन्हें कोरोना का गंभीर संक्रमण था.



अबतक 68 लोगों की गई जान



मालूम हो कि देश की तरह बिहार में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार में 9988 लोग अभी तक कोरोना पॉजिटव मिले हैं जबकि 68 लोगों की की मौत का कारण भी कोरोना वायरस बना है. बिहार के सभी जिले कोरोना से प्रभावित हैं. खास बात यह है कि इस बीमारी ने पटना जिले को अपनी चपेट में बड़ी तेजी से लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading