RJD विधायक ने खुद को बताया था Corona संदिग्ध, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही समर्थकों संग किया ग्रुप स्वीमिंग
Patna News in Hindi

RJD विधायक ने खुद को बताया था Corona संदिग्ध, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही समर्थकों संग किया ग्रुप स्वीमिंग
अपने समर्थकों के साथ ग्रुप स्वीमिंग करते राजद विधायक (लाल घेरे में)

RJD विधायक संजय यादव ने खुद को Corona संदिग्ध मानते हुए पिछले दिनों न केवल सैंपल जांच के लिए भिजवाया था, बल्कि सात दिन बाद भी रिपोर्ट न आने पर सरकारी व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे.

  • Share this:
पटना. बिहार में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस (Corona Pandemic) के संक्रमण का खौफ सभी के जेहन में है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इससे बेपरवाह होकर न केवल अपनी बल्कि दूसरों की भी जान जोखिम में डाल रहे हैं. ऐसे ही एक शख्स कोरोना चैलेंजर्स बनकर सामने आए हैं. यह शख्‍स RJD के विधायक हैं और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. बिहार के रोहतास जिला के काराकाट से RJD के विधायक संजय यादव ने कोरोना के खौफ से बेपरवाह होकर अपने समर्थकों के साथ 'तुतला-भवानी' स्थित मशहूर झरने में खूब मस्ती की और ग्रुप स्वीमिंग का आनंद लिया.

इस दौरान न तो विधायक और न ही उनके किसी समर्थक या स्टाफ्स ने सोशल डिस्टेंसिंग जैसी चीजों का ख्याल रखा. विधायक का ये रिस्की खेल सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. गाड़ियों और समर्थकों के लंबे-चौड़े काफिले के साथ झरना में स्नान के लिए पहुंचे विधायक काफी देर तक कोरोना के खौफ से बेपरवाह होकर अपने समर्थकों के साथ झरने में पानी का आनंद लेते रहे.

तुतला भवानी का झरना तिलौथू के कैमूर पहाड़ी के तलहटी में स्थित है, जहां बरसात के मौसम में लोगों की खासी भीड़ जमा होती है. खास बात यह है कि ये वही विधायक हैं, जिन्होंने खुद को कोरोना संदिग्ध बताते हुए पिछले दिनों न केवल कोरोना का सैंपल जांच के लिए भिजवाया था, बल्कि सात दिन बाद भी रिपोर्ट न आने पर सरकारी व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे.



राजद विधायक संजय यादव
समर्थकों के साथ स्नान करते राजद विधायक लाल घेरे में

कोरोना की रिपोर्ट को लेकर जो विधायक सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े कर रहे थे, उन्होंने ही झरना में नहाने के बाद कैमरे के सामने कहा कि हम लोग कोरोना की जंग मिलकर जीतेंगे और इसके लिए यहां पूजा अर्चना भी करने आये हैं. मालूम हो कि बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 20 हजार के पार चली गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading