Home /News /bihar /

Corona Virus: CM नीतीश मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की करेंगे बैठक, लेंगे बड़े फैसले!

Corona Virus: CM नीतीश मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की करेंगे बैठक, लेंगे बड़े फैसले!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी जिसमें बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर महत्वपूर्ण फैसले लिये जा सकते हैं (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी जिसमें बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर महत्वपूर्ण फैसले लिये जा सकते हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अपने समाज सुधार अभियान के तहत औरंगाबाद में जीविका दीदियों के साथ संवाद कार्यक्रम और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में शामिल होने के बाद पटना लौटने पर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में शिरकत करेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में कोरोना संक्रमण से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Covid 19 In Bihar) के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) मंगलवार को कोई बड़ा फैसला ले सकता है. सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बताया कि जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में छह फरियादी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. इसके अलावा भोजन की व्यवस्था (कुक) देखने वाला एक अन्य व्यक्ति भी पॉजिटिव हो गया है. उन्होंने मंगलवार को इस संबंध में (कोरोना वायरस) बड़ा फैसला लिए जाने के संकेत दिये. अपने समाज सुधार अभियान (Samaj Sudhar Abhiyan) को कोरोना की वजह से स्थगित किए जाने के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने बस इतना कहा कि मंगलवार का कार्यक्रम अपने हिसाब से ही होगा, और वो खुद अभियान (समाज सुधार अभियान) में मौजूद रहेंगे.

सीएम नीतीश ने कहा कि मंगलवार को पूरी स्थिति पर रिपोर्ट लेकर आगे के बारे में फैसला लिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो हम लोगों के साथ रहते हैं उनकी भी जांच करवाई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुख्यमंत्री अपने समाज सुधार अभियान के तहत औरंगाबाद में जीविका दीदियों के साथ संवाद कार्यक्रम और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में शामिल होने के बाद पटना लौटने पर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में शिरकत करेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लिए जाएंगे महत्वपूर्ण फैसले

ज्यादातर संभावना इस बात की है कि प्रदेश में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी जाएगी. साथ ही फिर नाइट कर्फ्यू लगाने को लेकर भी क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप कोई फैसला ले सकता है.

बता दें कि पिछले पांच दिनों के दौरान बिहार में कोरोना काफी तेजी से फैला है. 29 दिसंबर, 2021 को जहां 77 संक्रमित मरीज पाए गए थे. वहीं, 30 दिसंबर को इसकी संख्या बढ़ कर 132 हो गई थी. नए साल के पहले दिन एक जनवरी को 281 मरीज मिले. जबकि दो जनवरी को कोरोना के 352 नए मामले सामने आए थे. सोमवार तीन जनवरी को यह आंकड़ा 344 पर पहुंच गया. आंकड़ों के मुताबिक बिहार में बीते पांच दिन के दौरान करोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं.

Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर