Home /News /bihar /

Corona Virus: CM नीतीश कुमार का 'जनता दरबार में मुख्यमंत्री' और 'समाज सुधार अभियान' स्थगित

Corona Virus: CM नीतीश कुमार का 'जनता दरबार में मुख्यमंत्री' और 'समाज सुधार अभियान' स्थगित

समाज सुधार अभियान के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी के विरुद्ध 22 दिसंबर से प्रदेश भर की यात्रा कर रहे हैं

समाज सुधार अभियान के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी के विरुद्ध 22 दिसंबर से प्रदेश भर की यात्रा कर रहे हैं

Bihar News: बुधवार को मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग से जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर राज्य सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान के तहत आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम और जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम अगले आदेश तक स्थगित रहेंगे

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Bihar In Bihar) तेजी से फैल रहा है. हर बीतते दिन के साथ यहां संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं. इसको देखते हुए एहतियातन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के ‘समाज सुधार अभियान’ (Samaj Sudhar Abhiyan) और ‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ (Janata Darbar Mein Mukhyamantri) कार्यक्रम को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बुधवार को मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग से जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि कोविड-19 (Covid 19) संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर राज्य सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान के तहत आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम और जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम अगले आदेश तक स्थगित रहेंगे.

इससे पहले, सोमवार को नए साल के पहले ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में पांच फरियादी और भोजन तैयार करने वाला एक रसोइया (कुक) जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद, पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश से अपना यह कार्यक्रम रद्द करने का आग्रह किया था. सोमवार को ही जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी और परिवार के अन्य कई सदस्य भी जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

बता दें कि 22 दिसंबर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान के तहत प्रदेश भर की यात्रा पर हैं. इसमें वो जीविका दीदियों से संवाद कार्यक्रम करते हैं और उन्हें शराबबंदी कानून, दहेज प्रथा, बाल विवाह समेत अन्य सामाजिक बुराइयों और कुरीतियों के प्रति जागरूक करते हैं. उनकी यह यात्रा 15 जनवरी तक चलेगी.

Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर