Home /News /bihar /

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए JDU के बाद अब RJD ने बंद किया अपना कार्यालय

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए JDU के बाद अब RJD ने बंद किया अपना कार्यालय

बिहार आरजेडी के अध्यक्ष जगदानंद सिंह के आदेश पर पटना स्थित पार्टी कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है (फाइल फोटो)

बिहार आरजेडी के अध्यक्ष जगदानंद सिंह के आदेश पर पटना स्थित पार्टी कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है (फाइल फोटो)

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने शनिवार को बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित आरेजडी कार्यालय को बंद कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए यह कदम उठाया गया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Virus In Bihar) के लगातार बढ़ रहे मामलों से राजनीति दल भी अछूते नहीं हैं. सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के बाद अब मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण (Corona Virus) को देखते हुए एहतियात के तौर पर अपने प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया है. शनिवार को आरजेडी (RJD) के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के निर्देश पर पटना (Patna) के वीरचंद पटेल पथ स्थित आरेजडी कार्यालय (RJD Office) को बंद कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. हालांकि आरजेडी में कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी संक्रमित नहीं पाए गए हैं. लेकिन बाहर से आये कुछ लोगों ने जब जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी कार्यक्रम या बैठक की जरूरत होगी तो उसे दो-चार लोगों की उपस्थिति में पूरा किया जा सकता है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण के खतरे और कुछ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद बीरचंद पटेल पथ स्थित जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) कार्यालय को भी बंद कर दिया गया था. इसके अलावा कोरोना केी गंभीर होती स्थिति को देखते हुए बिहार विधानसभा को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है. पिछले 72 घंटे में विधानसभा के 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, Bihar politics, Bihar rjd

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर