Covid 19: तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को पहनाया मास्‍क, सै‍नेटाइजर की शीशी भी दी
Patna News in Hindi

Covid 19: तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को पहनाया मास्‍क, सै‍नेटाइजर की शीशी भी दी
कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहने तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव.

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मास्क पहनाया और ‘सैनेटाइजर’ की एक शीशी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 6:34 AM IST
  • Share this:
पटना. देश-दुनिया में बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को बड़े भाई की जिम्मेदारी निभाते नजर आए. पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपना ज्यादातर समय यहीं बिताते हैं.

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मास्क पहनाया. उन्होंने अपने छोटे भाई को कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचाने के लिए सैनेटाइजर की शीशी दी है. इसके बाद दोनों भाइयों ने मास्क पहनकर साथ-साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

कार्यकर्ताओं की प्रशिक्षण कार्यशाला रद्द
तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से कोरोना वायरस से सतर्क रहने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध भी किया. राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने बताया कि नालंदा जिले के राजगीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला रद्द कर दी गई है. इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने भी अपना राज्यव्यापी दौरा ‘बिहार पहले, बिहारी पहले’ रद्द कर दिया है. पार्टी की एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है.
कोरोना का कहर धीरे-धीरे देश में भी फैल रहा है. कर्नाटक में एक 76 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद दिल्ली में भी एक महिला ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 69 साल थी और वह कोरोना वायरस की चपेट में थी. महिला दिल्ली के जनकपुरी इलाके की रहने वाली थी.



देश में कोरोना से दूसरी मौत
कर्नाटक में तीन दिन पहले हुई 76 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से हुई पहली मौत थी. इस संबंध में राज्य सरकार ने गुरुवार को बताया था कि इस व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह था, जिस कारण उसका इलाज चल रहा था. मौत से पहले लिए गए उसके सैंपल की जांच में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है.

ये भी पढे़ं - 

बाबरी विध्वंस मामले में जिरह पूरी, 24 मार्च को दर्ज होंगे आरोपियों के बयान

सौतेली बेटी से 9 साल तक किया रेप, कोर्ट ने सौतेले पिता को दी आखिरी सांस तक कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading