Bihar: संजय जायसवाल का तंज, कहा- लोग उतना ही घरों से निकले जितना मंदिर जाते हैं राहुल गांधी

संजय जैसवाल ने कांग्रेस नेताओं पर साधा निशाना.

 भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने तंज कसते हुए कहा कि कोरोना (COVID-9) के बारे में डॉक्टर उतना ही जानते हैं जितना सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) हिन्दी जानती हैं.

  • Share this:
पटना. भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर अनोखे अंदाज में तंज कसा है. संजय जैसवाल शनिवार को बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण कम होने के बाद लॉकडाउन हटाए जाने पर बयान दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने अनोखे अंदाज में राहुल और सोनिया गांधी पर तंज कसा. उन्‍होंने कहा कि कोरोना का डर अभी खत्‍म नहीं हुआ है. लॉकडाउन खत्‍म के बावजूद लोगों को बेवजह घर से निकलने से बचना चाहिए, यह कहने के लिए उन्‍होंने राहुल गांधी का उदाहरण दे दिया.

संजय जायसवाल ने कहा कि लोग अभी घर से बाहर उतना ही निकलें, जितना कि राहुल गांधी मंदिर में जाते हैं. वो यहीं नहीं रुके और उन्‍होंने कोरोना को लेकर ऐसी ही कुछ और बातें कहीं.उन्‍होंने आगे कहा की लोग उतना हीं मास्क पहने जितना योगी आदित्यनाथ भगवा पहनते हैं. इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी का भी नाम लेते हुए निशाना साधते हुए कहा की कोरोना के बारे में डॉक्टर उतना हीं जानते हैं जितना सोनिया गांधी हिन्दी जानती हैं.



9 जून से लॉकडाउन में मिली है ढील

बिहार में कोरोना के मामले कम होने पर 9 जून से लॉकडाउन हटा लिया गया है और सिर्फ़ नाईट कर्फ़्यू लगाया गया है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों लॉकडाउन खत्‍म करने और अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने का ऐलान किया था. पाबंदियों में ढील दिए जाने के बाद लोग लापरवाही बरतने लगे हैं. इसे खुद मुख्‍यमंत्री ने पटना का भ्रमण करने के दौरान देखा और इस पर चिंता भी जताई. उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि मास्‍क का इस्‍तेमाल करने में जरा भी लापरवाही नहीं करें. इसी को लेकर संजय जैसवाल ने भी लोगों को नसीहत देते हुए कांग्रेस को भी लपेट लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.