पटना के रिसॉर्ट में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या की कोशिश, खून से लथपथ मिला कमरा

पटना के रिसॉर्ट में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या की कोशिश

Patna News: पटना के रिसॉर्ट में आत्महत्या की कोशिश करने वाले इस प्रेमी जोड़े की पहचान 23 साल के अजय और 21 साल की चंचल के तौर पर हुई है. दोनों शनिवार को ही पटना पहुंचे थे.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना से बड़ी खबर है, जहां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इलाके में प्रेमी युगल (Couple) ने आत्महत्या की कोशिश की है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पाटलिपुत्र थाना की पुलिस ने आनन-फानन में प्रेमी युगल को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल बिहार के सुपौल (Supaul) जिले का रहने वाला है जो शनिवार को दिन में 1 बजे आया था.

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में पहुंचे इस जोड़े ने वहां एक कमरा बुक किया. 23 साल के अजय और 21 साल की चंचल ने कमरे में आराम किया और फिर थोड़ी ही देर में प्रेमी युगल ने ब्लेड की तेज धार से अपने गले और शरीर के कई हिस्सों को काट डाला, इसके बाद कमरा रक्त रंजित हो गया. दोनों की आवाज जैसे ही कमरे से बाहर निकली रिसोर्ट के कर्मचारी घबरा गये और आनन-फानन में पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने दोनों से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है. परिजन भी पटना के लिए रवाना हो गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम-प्रसंग में बाधा होने के कारण दोनों तनाव में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया. फिलहाल पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर थाने में केस रजिस्टर्ड कर लिया है और छानबीन में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.