अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

एके-47 बरामद होने के बाद से अनंत सिंह के घर से लेकर उनके रिश्तेदारों तक के यहां पुलिस की छापेमारी जारी है लेकिन बाहुबली विधायक का नाम अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं. अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की 10 टीमें लगाई गई हैं.

News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 4:58 PM IST
अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
अनंत सिंह की तलाश में पुलिस पिछले तीन दिनों से छापेमारी कर रही है
News18 Bihar
Updated: August 20, 2019, 4:58 PM IST
बिहार के चर्चित और बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. पिछले तीन दिनों से फरार चल रहे इस बाहुबली विधायक के खिलाफ अब गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है. AK-47 मामले में अनंत सिंह के खिलाफ ये गिरफ्तारी वारंट पटना के बाढ़ कोर्ट ने जारी किया है. अनंत सिंह के खिलाफ जहां गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है वहीं उनके सहयोगी लल्लू मुखिया, रणवीर यादव की संपत्ति कुर्की का आदेश भी जारी किया गया है.

सहयोगियों की संपत्ति भी होगी कुर्क

यानि उनके दोनों सहयोगियों की संपत्ति को कुर्क किया जाएगा. दोनों के खिलाफ ये कार्रवाई
पंडारक के भोला सिंह केस में जारी किया गया है. इस केस में अनंत सिंह के दोनों सहयोगी पिछले कई दिनों से फरार चल रहे हैं. बाढ़ कोर्ट से कुर्की-जब्ती का आदेश मिलने के साथ ही पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के लिए निकल गई.

घर से लेकर रिश्तेदारों के गांव में भी छापेमारी

मालूम हो कि एके-47 बरामद होने के बाद से अनंत सिंह के घर से लेकर उनके रिश्तेदारों तक के यहां पुलिस की छापेमारी जारी है लेकिन बाहुबली विधायक का नाम अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं. अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की 10 टीमें लगाई गई हैं.

करीबी गिरफ्तार
Loading...

सोमवार को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने खुसरूपुर, सहनारा, मोकामा, घोसवारी, बहना, नवादा, बाढ़ और पटना में कई जगहों पर छापेमारी की है. पुलिस की टीम ने सोमवार की देर रात ही अनंत सिंह के करीबी रविंदर यादव के घर पर भी छापेमारी की थी. इस दौरान घर की तलाशी ली गई तो वहां से लाइसेंसी राइफल और 92 कारतूस बरामद किए गए.

समर्थकों में खौफ

पुलिस की इस कार्रवाई से अनंत के समर्थकों में खासा खौैफ है. जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह से संबंध रखने वाले कई लोगों से पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका है. अनंत की गिरफ्तारी पटना पुलिस के लिए चैलेंज सरीखी बन चुकी है.

इनपुट- संजय कुमार/अनिरूद्ध कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...