• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: खेलते वक्त चचेरे भाई ने पिस्टल से चलाई गोली, 12 साल के बच्चे की मौत

Bihar: खेलते वक्त चचेरे भाई ने पिस्टल से चलाई गोली, 12 साल के बच्चे की मौत

पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Patna News: बिहार की राजधानी पटना (Bihar Crime News) में एक बड़ा हादसा हो गया. खेलते वक्त अचानक चचेरे भाई से पिस्टल से चोली चल गई. गोली लगने (Shot Dead) से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई है.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा होगा. शहर में गोली लगने से एक बच्चे की मौत हो गई. दरअसल, पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक इलाके में खेल-खेल में चचेरे भाई ने गोली चला दी. गोली लगने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों को जब घटना की खबर हुई तो बच्चे को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई भी कर दी. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को भीड़ से बाहर निकाला. आरोपी युवक को बचाने के क्रम में  बाईपास थानाध्यक्ष समेत तीन चार पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए एमएनसीएस में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला

मृतक की पहचान बाईपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक निवासी परशुराम शाह के 12 वर्षीय पुत्र कारा कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि कारा कुमार अपने घर से कुछ ही दूरी पर अपने कुछ दोस्तों के साथ खेल रहा था. इसी दौरान हथियार से लैस उसका चचेरा भाई राजीव कुमार मौके पर पहुंच गया. पिस्तौल और गोली दिखाने के क्रम में ही अचानक से  गोली चल गई, जो सीधे कारा कुमार को जा लगी. आनन-फानन में घायल कारा कुमार को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाईपास थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा ने आरोपी युवक के पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिए जाने की बात दोहराई है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज