COVID-19 Update: बिहार में फिर मिले 128 मरीज, 5583 पहुंची संक्रमितों की संख्या
Patna News in Hindi

COVID-19 Update: बिहार में फिर मिले 128 मरीज, 5583 पहुंची संक्रमितों की संख्या
बरसात के मौसम में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है.

बिहार में अब तक 33 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें बेगूसराय और खगड़िया में 3-3, अररिया, भोजपुर, पटना, सीतामढ़ी, सिवान और वैशाली में दो दो मरीज की मौत हुई है. वहीं, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, जमुई, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, नवादा, नालंदा, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर, सारण और शिवहर में एक-एक मरीज की मौत हुई है.

  • Share this:
पटना. बिहार में बुधवार की शाम पांच बजे तक कोरोना संक्रमण (Corona infection) के 128 नये मरीज मिलने के साथ ही आंकड़ा 5583 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को 208 नए कोरोना मरीज पाए थे. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 25 जिलों से संक्रमित मिले. स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार अब तक कुल 33 कोरोना पॉजिटिवों की मौत हो चुकी है. वहीं बिहार में कोरोना (Corona) से ठीक होने वालों मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है, राज्य में अब तक 2770 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं.

आज जिन 25 जिलों में मरीज मिले हैं उनमें पटना से एक बार फिर सात संक्रमित मिले. नवादा में सबसे अधिक 25 मरीज मिले. बेगूसराय में 18, कटिहार में 17, मधेपुरा व भागलपुर में 16-16, बांका में 12, कैमूर व गोपालगंज में 11-11, मुंगेर में 10, नालंदा, सहरसा में 8, सुपौल से 9-9, सारण में 6, रोहतास व दरभंगा में 5-5, बक्सर, जहानाबाद व वैशाली में 4-4, औरंगाबाद में 3, शेखपुरा व समस्तीपुर में 2-2, खगडिय़ा, लखीसराय में 1, संक्रमित मिले. इनके अलावा  मधुबनी से 1 संक्रमित मिले.


बिहार में अब तक 33 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें बेगूसराय और खगड़िया में 3-3, अररिया, भोजपुर, पटना,  सीतामढ़ी,  सिवान और वैशाली में दो दो मरीज की मौत हुई है. वहीं, दरभंगा, मुजफ्फरपुर,  भागलपुर, जमुई, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, नवादा, नालंदा, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर, सारण और शिवहर में एक-एक मरीज की मौत हुई है.



ये भी पढ़ें


RJD के इस दिग्गज ने CM नीतीश को दी बहस की खुली चुनौती, बोले- 'हिम्मत हो तो सामने आएं'




नौ बच्चों की बात पर जब बोले थे लालू- जब से सीएम बने हैं, बच्चे पैदा होना ही बंद हो गए

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज