Home /News /bihar /

Lockdown में उपेंद्र कुशवाहा करेंगे भिक्षाटन कार्यक्रम, NDA नेता बोले- पॉलिटिकल ड्रामेबाज हैं RSLP अध्यक्ष

Lockdown में उपेंद्र कुशवाहा करेंगे भिक्षाटन कार्यक्रम, NDA नेता बोले- पॉलिटिकल ड्रामेबाज हैं RSLP अध्यक्ष

आरएलएसपी अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा. (फाइल फोटो)

आरएलएसपी अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा. (फाइल फोटो)

प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के जरिये उपेंद्र कुशवाहा मीडिया में बने रहना चाहते हैं. लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही बीजेपी (BJP) लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम चला रही है.

पटना. कोरोना (Corona) संकट के दौरान घोषणाएं और राजनीतिक बयानबाजी भी साथ-साथ शुरू हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में गरीबों और मजदूरों की मदद करने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नए कार्यक्रम का ऐलान किया है. नये कार्यक्रम के तहत आरएलएसपी के सभी कार्यकर्ता रविवार से भिक्षाटन करेंगे. वहीं एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा के इस ऐलान को पॉलिटिकल ड्रामेबाजी करार दिया है. दरअसल कुशवाहा ने शनिवार को एक दिन का उपवास रखने के बाद इस नए कर्यक्रम की घोषणा की.

क्या है उपेंद्र कुशवाहा का भिक्षाटन कार्यक्रम
उपेंद्र कुशवाहा ने नए कार्यक्रम की घोषणा की, जिसका नाम रखा है- 'संवेदनहीन सरकार, आरएलएसपी आपके द्वार'. उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक बिहार में भिक्षाटन कार्यक्रम चलाया जाएगा. इसके तहत हर दिन पांच विभिन्न संपन्न लोगों से भिक्षाटन किया जाएगा. सभी कार्यकर्ता क्षेत्र में भिक्षाटन करेंगे. जो भी राशि जमा होगी उसमें और राशि मिलाकर गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंदों को दिया जाएगा. एक मई को मजदूर दिवस के दिन जरूरतमंदों को यह मदद पहुचाई जाएगी.

बीजेपी नेता ने कुशवाहा को बताया ड्रामेबाज
उपेंद्र कुशवाहा के भिक्षाटन कार्यक्रम को बीजेपी नेता प्रेमरंजन पटेल ने ड्रामेबाजी करार दिया है. प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के जरिये उपेंद्र कुशवाहा मीडिया में बने रहना चाहते हैं. लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही बीजेपी लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम चला रही है. राज्य सरकार हर गरीब और जरूरतमंदों को मदद पहुचा रही है ऐसे में यह कार्यक्रम ड्रामेबाजी के अलावा और कुछ नहीं.

जेडीयू ने कार्यक्रम को बताया बेतुका
दूसरी तरफ उपेंद्र कुशवाहा के भिक्षाटन कार्यक्रम को जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने बेतुका करार दिया है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अगर मदद करना चाहते हैं तो पहले सार्वजानिक जीवन में कमाई गई राशि का दान करें. ऐसे कार्यक्रमों के जरिये सिर्फ सुर्खियां बटोरना चाहते हैं कुशवाहा. आज तक कभी नहीं सुना कि उन्होंने लोगों की मदद की.

ये भी पढ़ें: सारण पुलिस के जवानों ने गुजरात से चली कोरोना चेन तोड़ी, SP ने की तारीफ

Tags: Bihar News, BJP, COVID 19, Lockdown, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर