Covid19: बिहार में 24 घंटे में Corona से 14 लोगों की मौत, NMCH में 4 ने तोड़ा दम
Patna News in Hindi

Covid19: बिहार में 24 घंटे में Corona से 14 लोगों की मौत, NMCH में 4 ने तोड़ा दम
बिहार में कोरोना से मौत का आंकड़ा 269 पहुंचा (सांकेतिक तस्वीर)

Covid 19 Update: राज्य में मंगलवार को एक दिन के अंदर 16275 कोरोना टेस्ट किए गए हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 1376 मरीज ठीक भी हुए हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना वायरस (Corona Epidemic) के संक्रमण से होने वाली मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में इस बीमारी ने 14 लोगों की जान ले ली. इसके साथ ही बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 269 हो गया है. पटना सिटी के अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) में मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव 4 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. कुछ ही घंटे के अंतराल पर अस्पताल में भर्ती चार मरीजों की मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया.

NMCH में इन चार मरीजों ने तोड़ा दम

कोरोना से मौत के शिकार होने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग रामनरेश प्रसाद पटना जिले के निवासी बताए जाते हैं, जो हृदय की बीमारी से पीड़ित थे. मृतक भुवनेश्वर प्रसाद सिंह (65 वर्ष) पटना जिले के निवासी बताए जाते हैं, जो हृदय की बीमारी से भी पीड़ित थे. मृतक जनार्दन महतो (50 वर्ष) जहानाबाद जिले के निवासी बताए जाते हैं, जो डायबिटीज से भी पीड़ित थे. कोरोना से मौत के शिकार होने वाले चौथे मरीज 55 वर्षीय शिवपूजन पाठक रोहतास जिले के निवासी बताए जाते हैं, जो डायबिटीज और हाई बीपी से पीड़ित थे. बताया जाता है कि सभी मरीज गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराए गए थे.



जांच में आई तेजी
अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने मरीजों की जान बचाने को लेकर हर संभव प्रयास किया, लेकिन मरीजों की स्थिति बेहद नाजुक होने के कारण उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनोद कुमार सिंह ने भी 4 मौत मरीजों की मौत की पुष्टि की है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में पहली बार बिहार में एक दिन में होने वाली जांच का आंकड़ा 16 हजार के ऊपर चला गया है. राज्य में मंगलवार को एक दिन के अंदर 16275 कोरोना टेस्ट किए गए हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 1376 मरीज ठीक भी हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading