COVID-19 Update: बिहार के राजभवन में Corona की दस्तक, एक साथ पॉजिटिव मिले 20 कर्मचारी
Patna News in Hindi

COVID-19 Update: बिहार के राजभवन में Corona की दस्तक, एक साथ पॉजिटिव मिले 20 कर्मचारी
बिहार राजभवन में कोरोना (File Photo)

Covid-19: बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 18 हजार के पार हो चुकी है. वहीं, 150 से अधिक लोग अब तक इस प्राणघातक बीमारी की वजह से दम तोड़ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण का कहर लगातार बढ़ रहा है. कोरोना ने पटना स्थित सीएम हाउस (Bihar CM House) के बाद अब राजभवन (Raj Bhawan) में भी दस्तक दे दी है. जानकारी के मुताबिक, पटना स्थित राजभवन की सुरक्षा समेत अन्य विभागों से जुड़े 20 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. एक साथ इतने कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजभवन में हड़कंप मच गया है.

बीजेपी मुख्यालय में भी कहर

इससे पहले बिहार में मंगलवार को कोरोना वायरस ने बीजेपी मुख्यालय में भी दस्तक दी थी, जहां एक साथ 75 कार्यकर्ता और पदाधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं बुधवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत उनकी पत्नी और मां भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं.



मंत्री से लेकर आईएएस तक चपेट में
बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 18 हजार के पार हो चुकी है वही डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने दम तोड़ दिया है. इस बीमारी ने कई वीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में लिया है जिसमें सांसद से लेकर मंत्री-विधायक और आईएएस, आईपीएस अधिकारी तक शामिल हैं. मंगलवार को ही इस बीमारी से जहां एक अंडर सेक्रेटरी लेवल के अधिकारी की मौत हो गई थी तो वहीं राज्य के सीनियर आईएएस अधिकारी आमिर सुबहानी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना से बीमार होने वाले कई लोगों ने जिंदगी की जंग जीती है.

फिर से हो रहा है लॉकडाउन

खास बात यह है कि इस बीमारी का सबसे अधिक कहर राजधानी पटना में देखने को मिल रहा है जहां मरीजों की संख्या 2 हजार के पार चली गई है. राज्य में कोरोना विस्फोट के मद्देनजर ही नीतीश सरकार ने फिर से लॉकडाउन करने का फैसला लिया है जो कल यानी 16 जुलाई से 31 जुलाई तक के लिए होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading