Home /News /bihar /

Covid-19 Update: बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव, जदयू नेता लगातार कर रहे थे पूजन-हवन

Covid-19 Update: बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव, जदयू नेता लगातार कर रहे थे पूजन-हवन

Covid-19 Update: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है.

Covid-19 Update: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है.

Covid-19 Update: बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव (CM Nitish Kumar Corona Negative) हो गए हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को हुए कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी थी. लेकिन, डॉक्टरों की सलाह पर फिलहाल सीएम नीतीश अभी कुछ दिन और स्वास्थ्य लाभ लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव (CM Nitish Kumar Corona Negative) हो गए हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को हुई कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी थी. लेकिन, डॉक्टरों की सलाह पर फिलहाल सीएम नीतीश अभी कुछ दिन और स्वास्थ्य लाभ लेंगे. बता दें, बीते 10 जनवरी को सीएमओ बिहार (CMO Bihar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना संक्रमित होते ही खुद को चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेट कर लिया था. उन्होंने लोगों से भी कोविड अनुकूल सावधानियों को बरतने की अपील की थी.

आइसोलेशन की अवधि पूरी होते ही जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सात दिनों के बाद यानि 17 जनवरी को जब फिर से कोरोना जांच कारवाई तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गयी. हालांकि, इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार के भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बता दें, मंगलवार को ही चंचल कुमार के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने की जानकारी मिली थी.

जदयू नेताओं ने नीतीश के लिए की थी पूजा
बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चाहने वालों समेत जदयू के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना को लेकर हवन और पूजन किया था. जदयू नेता एवं नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह के नेतृत्व में पटना के संत पशुपति नाथ वेद विद्यालय परिसर में सीएम नीतीश के पूर्ण स्वस्थ होने की मंगलकामना के साथ यज्ञ- हवन एवं पूजन किया जा रहा था. इसके अलावा भी सीएम के गृह जिले नालंदा समेत अन्य जगहों पर नीतीश कुमार के चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे.

दूसरी बार जांच में रिपोर्ट आयी थी पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना जांच कारवाई थी, जिसके बाद दूसरी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गए थे. बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने औरंगाबाद से समाज सुधार यात्रा कर वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच कारवाई थी तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन, सीएम ने जब एक बार फिर से कोरोना जांच कराई तो वो पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें, सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें फोन कर तबीयत की जानकारी ली थी.

Tags: CM Nitish Kumar, Corona Virus, JDU news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर