जब बिहार BJP के वरिष्ठ नेताओं के पास आया PM मोदी का फोन और पूछे हालचाल...
Patna News in Hindi

जब बिहार BJP के वरिष्ठ नेताओं के पास आया PM मोदी का फोन और पूछे हालचाल...
बिहार से पूर्व मंत्री और पटना विश्विद्यालय की प्रोफेसर सुखदा पांडेय को फोन कर पीएम मोदी ने हालचाल पूछा.

बिहार बीजेपी के 70 साल से अधिक उम्र वाले सुखदा पांडेय समेत कई वरिष्ठ नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने फोन पर बात की.

  • Share this:
पटना. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार लोगों का मनोबल बढ़ाने में लगे हैं. इस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े 70 साल से अधिक उम्र वाले कई वरिष्ठ नेताओं को फोन कर उनका हालचाल भी ले रहे हैं. इसी क्रम में बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर हालचाल जाना.

PM ने सुखदा पांडेय समेत कई पुराने नेताओं से फोन पर बात की
इसमें बिहार से पूर्व मंत्री और पटना विश्विद्यालय की प्रोफेसर सुखदा पांडेय के अलावा पार्टी के कई पूर्व विधायक, विधान पार्षद, पूर्व प्रदेश पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता तक शामिल हैं. पटना के ही गुरु प्रसाद सिंह, नालंदा के सकलदेव वात्सयायन, मधुबनी के पूर्व विधान पार्षद बालेश्वर भारती, पटना के प्रोफेसर पूर्व विधायक रमाकांत पांडेय, जहानाबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार, बीजेपी प्रदेश मुख्यालय के पूर्व कार्यालय सचिव सुरेंद्र तिवारी और जहानाबाद के रहने वाले प्रदेश कार्यसमिति के पूर्व सदस्य बीरेंद्र सिंह से फोन के माध्यम से प्रधानमंत्री ने बातचीत कर हालचाल जाना.

भभुआ के विधायक रहे चंद्रमौली मिश्रा को भी किया फोन
इनके अलावा पीएम मोदी ने भभुआ विधानसभा के पूर्व विधायक चंद्रमौली मिश्रा को फोन कर कुशलक्षेम पूछा.  वे 1969 में जनसंघ के टिकट पर भभुआ विधान सभा से विधायक चुने गए थे.  90 साल के चंद्रमौली मिश्रा का विधान सभा क्षेत्र रहा भभुआ नरेन्द्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के करीब है.



बिहार में कोरोना का कहर
बिहार में शनिवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 28 नए मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 251 हो गई है. अब कोरोना प्रभावित जिलों की सूची में अरवल का नाम भी शामिल हो गया है. राज्य के कुल 38 जिलों में से 21 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आ चुके हैं.

देश में कोविड-19 से अब तक 24942 लोग संक्रमित
उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 24942 हो गए हैं. अभी तक 779 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कुल एक्टिव मामलों की संख्‍या 18953 है और कोरोना वायरस के 5210 मरीज ठीक हो चुके हैं. सरकार ने शनिवार को कहा कि देश में कोविड-19 मामलों के दोगुना होने की औसत दर फिलहाल 9.1 दिन है. वहीं शुक्रवार सुबह आठ बजे से शनिवार सुबह आठ बजे तक, देश में नए मामलों की वृद्धि दर छह प्रतिशत दर्ज की गई है. जो देश के 100 मामलों का आंकड़ा पार करने के बाद से प्रतिदिन के आधार पर सबसे कम वृद्धि दर है.

ये भी पढ़ें-

कोटा पर गरमाई राजनीति! विपक्ष ने नीतीश पर उठाया सवाल तो NDA ने दिया ये जवाब

MHA के दुकानें खोलने की गाइडलाइन पर बिहार में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading