चिंदबरम को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया, वो सवाल खड़े करता है: डी राजा

भाषा
Updated: August 23, 2019, 11:15 PM IST
चिंदबरम को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया, वो सवाल खड़े करता है: डी राजा
राज्यसभा सदस्य डी राजा ने स्पष्ट किया कि वह मामले के गुण-दोष पर टिप्पणी नहीं कर रहे हैं.

डी राजा कहा कि सीबीआई ने चिंदबरम को बुधवार को जिस तरह से गिरफ्तार किया, वो कई सवाल खड़े करता है. अब सीबीआई को उनका ठोस जवाब देना चाहिए.

  • Share this:
सीपीआई (CPI) महासचिव डी राजा (D Raja) ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) को गिरफ्तार करने के तरीके की शुक्रवार को आलोचना की. राजा ने पटना में मीडिया से बातचीत में कहा कि सीबीआई (CBI) ने चिंदबरम को बुधवार को जिस तरह से गिरफ्तार किया, वो कई सवाल खड़े करता है. अब सीबीआई को उनका ठोस जवाब देना चाहिए.

कानून अपना काम करेगा
उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर कहा, 'चिदंबरम को जिस तरह से तलाश करके हिरासत में लिया गया और फिर गिरफ्तार किया गया, उसकी कड़ी आलोचना हो रही है. कानून अपना काम करेगा. हमें इंतजार करना चाहिए और यह देखना चाहिए कि न्यायिक प्रक्रिया कैसे चलेगी.' राज्यसभा सदस्य राजा ने स्पष्ट किया कि वह मामले के गुण-दोष पर टिप्पणी नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उनकी पार्टी बिना समझौता किए भ्रष्टाचार से लड़ती आ रही है.

बिहार की कानून-व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक

सीपीआई महासचिव ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी शासित बिहार में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति चिंता का मामला है.' वह मुजफ्फरपुर में अपनी पार्टी के चार दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए बिहार आए हैं.

उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को स्थिति का संज्ञान लेना चाहिए और देखना चाहिए कि वह क्या कर सकते हैं लेकिन वह बीजेपी की सोहबत में हैं. हमारी पार्टी, लोकतंत्र तथा संविधान को बचाने और बिहार के लोगों के अधिकार तथा हितों के संरक्षण के लिए उस पार्टी और उसके सहयोगियों से लड़ रही है.'

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार के हर थाना में बनेगा 'गुंडा रजिस्टर', पुलिस रिकॉर्ड में होंगे गांव-गांव के अपराधी

फ़रार विधायक अनंत सिंह ने फिर जारी किया वीडियो, बताया कब करेंगे सरेंडर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...