Home /News /bihar /

रात 12 से 1 बजे के बीच फोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक घर में अनजान आदमी दिखा, फिर 6-7 और घुसे...

रात 12 से 1 बजे के बीच फोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक घर में अनजान आदमी दिखा, फिर 6-7 और घुसे...

पटना सिटी में शिक्षिका के घर डकैती की घटना के बाद पूछताछ करती पुलिस

पटना सिटी में शिक्षिका के घर डकैती की घटना के बाद पूछताछ करती पुलिस

Crime In Bihar: घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित गृह स्वामिनी शिक्षिका रेखा देवी ने बताया कि रात्रि 12:00 से 1:00 के बीच वे मोबाइल पर अपने एक संबंधी से बात कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने एक अनजान पुरुष को अपने घर में मौजूद पाया. अनजान पुरुष पर नजर पड़ते ही उन्होंने हल्ला मचाया, लेकिन मदद को कोई भी नहीं आया. इसी दौरान लुटेरे ने उनका मोबाइल और गले से सोने का चेन लूट लिया, बाद में लुटेरे के अन्य साथी भी घर में प्रवेश कर गए.

अधिक पढ़ें ...

पटना. फतुहा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर बाइपास रोड स्थित एक सरकारी शिक्षिका के घर में घुसकर हथियारबंद लुटेरों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान डकैतों ने पिस्तौल का भय दिखाकर शिक्षिका के परिवार के सदस्यों और उनके किराएदार को बंधक बनाकर 6 से 7 लाख की संपत्ति लूट ली. पीड़ित परिवार द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. इस दौरान डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश की.  बताया जाता है कि बीती देर रात 6 से 7 की संख्या में पहुंचे डकैतों में एक डकैतों ने घर के बाहर से सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में प्रवेश किया, बाद में उसके सभी साथी घर में प्रवेश कर गए और हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित गृह स्वामिनी शिक्षिका रेखा देवी ने बताया कि रात्रि 12:00 से 1:00 के बीच वे मोबाइल पर अपने एक संबंधी से बात कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने एक अनजान पुरुष को अपने घर में मौजूद पाया. अनजान पुरुष पर नजर पड़ते ही उन्होंने हल्ला मचाया, लेकिन मदद को कोई भी नहीं आया. इसी दौरान लुटेरे ने उनका मोबाइल और गले से सोने का चेन लूट लिया, बाद में लुटेरे के अन्य साथी भी घर में प्रवेश कर गए.

शिक्षिका ने बताया कि डकैतों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर पिस्तौल का भय दिखाकर उनके और उनके किराएदार के घर से लगभग पांच से छह लाख के जेवरात और 75 हजार नगद रुपए लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए. शिक्षिका के किराएदार संतोष कुमार ने भी बताया कि सभी लुटेरे हथियार से लैस थे, और उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के हाथ पैर बांधकर डकैती की घटना को अंजाम दिया.

वहीं, पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय आला अधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार का बयान दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Big crime, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर