Home /News /bihar /

crime in bihar patna police claims 3 big successes total 10 accused arrested nodaa

Crime In Bihar: पटना पुलिस ने किया 3 बड़ी कामयाबी का दावा, कुल 10 मुलजिम गिरफ्तार

तीन मामलों के उद्भेदन के बाद एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

तीन मामलों के उद्भेदन के बाद एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Police Claim: 3 मामलों का खुलासा करते हुए पुलिस ने कुल 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अभियुक्तों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक कारतूस, लूटी गई मोटरसाइकिल और लूटकांड में इस्तेमाल एक पल्सर बाइक मिली है. पटना सिटी के चौक थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने ये जानकारियां दीं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना पुलिस के लिए आज का दिन उपलब्धियों वाला रहा. उसने 3 मामलों के उद्भेदन का दावा किया है. पटना सिटी के चौक थानाक्षेत्र में बीते बुधवार को हुए मोहम्मद साबिर हत्याकांड मामले का खुलासा कर लिया है. साथ ही आर्यन हत्याकांड के उद्भेदन में भी उसे सफलता मिली है. पुलिस टीम ने आलमगंज थाना क्षेत्र में बीते 19 अप्रैल को हुए मोटरसाइकिल लूटकांड का पर्दाफाश कर लिया है.

इन तीनों मामले में पुलिस ने कुल 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अभियुक्तों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक कारतूस, लूटी गई मोटरसाइकिल और लूटकांड में इस्तेमाल एक पल्सर बाइक मिली है. पटना सिटी के चौक थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने ये जानकारियां दीं.

साबिर हत्याकांड: 3 गिरफ्तार

एसएसपी के मुताबिक, बीते बुधवार को चौक थाना क्षेत्र के दीरापुर मोहल्ले में हुए साबिर हत्याकांड को उसके दोस्तों ने अंजाम दिया था. एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों में 3 नाबालिग हैं. पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहन के पास से ऑटोमेटिक पिस्टल और एक कारतूस भी बरामद कर लिया है. सभी अपराधी मृतक साबिर के दोस्त थे और कल देर शाम दीरा पर मोहल्ले में बैठकर हंसी-मजाक कर रहे थे. इसी दौरान मोहम्मद साबिर ने रोहन को गाली दी थी, जिससे आक्रोशित रोहन ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

आर्यन हत्याकांड: 1 गिरफ्तार

एसएसपी ने मालसलामी थाना क्षेत्र से बीते 21 मार्च को हुए आर्यन अपहरण हत्याकांड मामले का भी उद्भेदन कर लिए जाने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्य आरोपी अमित कुमार उर्फ तूफानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि आर्यन की भी हत्या उसके दोस्तों ने ही की थी. एसएसपी के मुताबिक, होली के मौके पर आर्यन और उसके दोस्तों ने एक डांसर को बुलाया गया था. कुछ लड़कों ने डांसर के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी. इसी दौरान झगड़ा होने पर सभी ने मिलकर ईट-पत्थर से कुचकर आर्यन की हत्या कर दी थी और उसके शव को फतुहा थानाक्षेत्र में फेंक दिया था. बाद में आर्यन के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचकर मृतक की पहचान की थी. एसएसपी ने हत्याकांड से जुड़े अन्य अपराधियों मोनू, पंकज, चाइनीस, सेठवां, प्रिंस और शाहरुख उर्फ अविनाश को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

मोटरसाइकिल लूटकांड: 6 गिरफ्तार

एसएसपी ने आलमगंज थाना क्षेत्र में बीते 19 अप्रैल को हुए मोटरसाइकिल लूटकांड का भी उद्भेदन कर लिए जाने की बात दोहराई और बताया कि तीन बाइक लुटेरे गिरफ्तार कर लिए गए हैं. एसएसपी ने बताया कि लूटी गई मोटरसाइकिल और लूटकांड में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली गई है. एसएसपी के मुताबिक, गिरफ्तार बाइक लुटेरे चंदन कुमार, गोविंद महतो और मोहम्मद अरमान में चंदन कुमार और गोविंद महतो पहले में भी कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुके हैं.

Tags: Bihar police, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर