• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बहू के प्यार में दरिंदा बना बाप, प्रेम में रोड़ा बने बेटे को मौत के घाट उतारा, ठिकाने लगा दी लाश

बहू के प्यार में दरिंदा बना बाप, प्रेम में रोड़ा बने बेटे को मौत के घाट उतारा, ठिकाने लगा दी लाश

दानापुर में बहू के प्यार में बेटे की हत्या करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दानापुर में बहू के प्यार में बेटे की हत्या करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Crime in Bihar: पटना के पालीगंज इलाके में बहू के साथ नाजायज ताल्लुकात रखने वाले ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पुलिस को झांसा देने के लिए आरोपी ने हत्या के बाद गांव के ही बघार में फेंक दी थी बेटे की लाश.

  • Share this:
दानापुर (पटना). बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज से है जहां बहू से अवैध संबंध रखनेवाले पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार डाला. यही नहीं, नाजायज प्रेम में अंधे बने पिता ने बेटे की लाश को ठिकाने भी लगा दिया और उसकी पुलिस के पास उसकी हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी. लेकिन पुलिस की तफ्तीश से दरिंदे बाप की ये शर्मनाक करतूत छुपी नहीं रह सकी. पुलिस ने दौलत बिगहा थाने के कोड़रा निवासी मिथिलेश रविदास को उसके बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

पालीगंज थानाध्यक्ष और ट्रेनी डीएसपी राजीव सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मिथिलेश का 22 साल का बेटा सचिन गुजरात में रहकर नौकरी करता था. इसी दौरान आरोपी का अपनी बहू के साथ प्रेम संबंध हो गया. घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर नौकरी करने वाले बेटे को इसकी भनक लग गई. सचिन इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए बीती 7 जुलाई को घर आ गया. लेकिन 2 दिन बाद ही स्थानीय गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने गांव के बघार से उसका शव बरामद किया. सचिन के पिता मिथिलेश रविदास ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ 12 जुलाई को बेटे की हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई.

गांव में युवक की हत्या से फैली सनसनी को देखते हुए पुलिस ने गंभीरता से इस मामले की पड़ताल शुरू की. इसी दौरान पुलिस को मिथिलेश और सचिन की पत्नी के बीच नाजायज ताल्लुकात के बारे में जानकारी मिली. गहराई से पड़ताल के बाद पूरा मामला खुलता चला गया. ट्रेनी डीएसपी राजीव सिंह ने बताया कि मृतक सचिन जब घर लौटकर आया था, उसके बाद पिता के साथ उसकी कहासुनी हुई थी. सचिन ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध रखने वाले पिता का विरोध किया, जिसको लेकर आरोपी मिथिलेश ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने अपने बेटे को पहले गला दबाकर मार डाला और पुलिस से बचने के लिए उसकी लाश बघार में फेंक दी.

पुलिस को झांसा देने के लिए आरोपी ने बाद में बेटे की हत्या का मामला भी दर्ज करवा दिया. लेकिन पड़ताल के दौरान उसकी ये घिनौनी हरकत पुलिस की नजरों से छुपी नहीं रह सकी. डीएसपी ने बताया कि आरोपी मिथिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले के खुलासे की गांव और उसके आसपास के इलाके में काफी चर्चा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज