Home /News /bihar /

पटना में अपराधी बेखौफ, स्टाफ से 5 लाख रुपये लूटे और मारी गोली, लोगों ने दिखाई हिम्मत, 1 को पकड़ लिया

पटना में अपराधी बेखौफ, स्टाफ से 5 लाख रुपये लूटे और मारी गोली, लोगों ने दिखाई हिम्मत, 1 को पकड़ लिया

पटना सिटी में अपराधियों ने लूट के दौरान एक व्यक्ति को गोली मार दी.

पटना सिटी में अपराधियों ने लूट के दौरान एक व्यक्ति को गोली मार दी.

Loot In Patna: दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने निजी कंपनी के कर्मचारी से लगभग 5 लाख रुपए लूट लिए और लूटपाट के क्रम में विरोध करने पर उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को इलाज के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल (Guru Govind Singh Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों का दुस्साहस अब चरम पर है और वे दिनदहाड़े अपराधिक वारदातों को भी अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के केशव राय की गली के पास का है, जहां बुधवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में एक निजी कंपनी के कर्मचारी से लगभग 5 लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को इलाज के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल (Guru Govind Singh Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया.  इस दौरान स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए भाग रहे लुटेरों में से एक लुटेरे को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया. गिरफ्तार लुटेरे के पास से दो लोडेड कट्टा भी बरामद किया गया है.

इधर लूट के दौरान युवक को गोली मारने की सूचना मिलते ही विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घायल कर्मचारी की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के नंद गोला निवासी विजय आनंद उर्फ गोल्डी कुमार के रूप में की गई है, जो एयरटेल (Airtel) कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर विजय इंटरप्राइजेज का कर्मचारी बताया जाता है.

बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था विजय 

मिली जानकारी के अनुसार विजय आनंद उर्फ गोल्डी कंपनी का पैसा जमा करने चौक स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank Of India) की शाखा जा रहा था, इसी दौरान केशव राय की गली के पास 3-4 की संख्या में हथियारबंद लुटेरों ने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर लुटेरों ने उसे दो गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान लुटेरे रुपयो से भरा बैग लेकर मौके से फरार होने में सफल हो गए.

सिटी DSP ने की घटना की पुष्टि 

पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए फरार अन्य लुटेरों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. सिटी डीएसपी ने गिरफ्तार लुटेरे के पास से दो देसी कट्टा बरामद किए जाने की बात दोहराते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी पूर्व में विजय इंटरप्राइजेज का स्टाफ था, जिसे पैसे के विवाद के कारण काम से हटा दिया गया था.

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर फरार अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हुई इस लूट और गोलीकांड की वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS, Patna Police, PMCH

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर