Home /News /bihar /

crime no clue of missing student sahil for 7 day people expressed anger by jamming and arson on streets brvj

पटना: 7 दिन से लापता छात्र साहिल का अब तक सुराग नहीं, लोगों में आक्रोश, जाम व आगजनी

पटना सिटी से लापता छात्र साहिल का सुराग नहीं मिलने से ले लोगों में ाक्रोश.

पटना सिटी से लापता छात्र साहिल का सुराग नहीं मिलने से ले लोगों में ाक्रोश.

Bihar News: आक्रोशित परिजनों ने कहा कि उनका बच्चा बीते 25 जून से रहस्यमय ढंग से लापता है; और इस संबंध में स्थानीय अगमकुआं थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराए जाने के बाद भी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना सिटी. अगमकुआं थाना क्षेत्र के धनुकी मोहल्ले से बीते 25 जून से रहस्मय ढंग से लापता छात्र साहिल वर्मा का अब तक सुराग नहीं लग पाया है. सकुशल बरामदगी की चिंता से परेशान लापता छात्र के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा मचाया. घटना से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने धनुकी मोड़ के समीप सड़क पर आगजनी कर ओल्ड बायपास को जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था बाधित हो गई.

आक्रोशित लोगों ने ओल्ड बाइपास पर आगजनी कर सड़क पर बैठकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. सड़क जाम व हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई. आक्रोशित परिजनों ने कहा कि उनका बच्चा बीते 25 जून से रहस्यमय ढंग से लापता है; और इस संबंध में स्थानीय अगमकुआं थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराए जाने के बाद भी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से अविलंब साहिल वर्मा की सकुशल बरामदगी की भी मांग की है. आक्रोशित परिजनों का यह भी कहना है कि गरीब होने के कारण पुलिस प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. बता दें कि धनुकी मोहल्ला निवासी नीरज महतो का 15 वर्षीय पुत्र व मैट्रिक का छात्र साहिल वर्मा बीते 25 जून को घर के बगल में ही दूध देने गया था, और उसके बाद से वह वापस अपने घर नहीं लौटा.

परिजनों के अनुसार, काफी खोजबीन के जाने के बाद भी उसका कुछ भी अता पता नहीं चलने पर हार थक हारकर इस संबंध में स्थानीय अगमकुआं थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया, लेकिन घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद भी अबतक लापता साहिल वर्मा का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है, जिसे लेकर परिजनों के साथ-साथ मोहल्ले वासियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर