लफंगों ने दिनदहाड़े 12वीं की छात्रा के फाड़े कपड़े, 7 साल के बच्चे ने तौलिया देकर बचाई इज्जत
Patna News in Hindi

पटना में बीच सड़क पर यह वाकया होता रहा और लोग तमाशबीन बनकर नजारा देखते रहे. बाद में एक 7 वर्षीय बच्चे ने छात्रा को अपनी तौलिया देकर उसकी इज्जत बचाई.

  • Share this:
एक ओर जहां राज्य सरकार द्वारा महिला सशक्तीकरण की बात दोहराई जाती है वहीं दरिंदे महिलाओं, लड़कियों के साथ खुलेआम बीच सड़क पर उनकी इज्जत उतारने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित आरपीएम कॉलेज के पास का है. यहां एक 12वीं की छात्रा के साथ मनचलों द्वारा दिनदहाड़े छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. छात्रा द्वारा विरोध किए जाने पर मनचलों ने पिस्तौल तानकर छात्रा की टी-शर्ट फाड़ दी.

लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे नजारा 

बीच सड़क पर यह वाकया होता रहा और लोग तमाशबीन बनकर नजारा देखते रहे. बाद में एक 7 वर्षीय बच्चे ने छात्रा को अपनी तौलिया देकर उसकी इज्जत बचाई. घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने छात्रा को लेकर चौक थाने पहुंची, जहां इस संबंध में अज्ञात मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी.



सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
मामला दर्ज होते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं पुलिस कॉलेज के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है. बताया जाता है कि मालसलामी की रहने वाली छात्रा 12वीं में दाखिला लेने चौक शिकारपुर स्थित आरपीएम कॉलेज पहुंची थी. दाखिला लेने के बाद वह वापस अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान 4 की संख्या में लफंगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. विरोध करने पर लफंगों ने बीच सड़क पर ही पिस्तौल भिड़ा कर उसकी टी-शर्ट फाड़ दी.

कॉलेज के पास पुलिस बल तैनात हो: भाजपा महिला मोर्चा

पीड़ित छात्रा का कहना है कि वो लड़के उसे भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे, जब उसने मना किया तो उसके साथ ये किया. वहीं सड़क पर ये घटना हो रही थी लेकिन कोई भी उसे बचाने नहीं आया. भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने महिला सुरक्षा की बात दोहराते हुए कॉलेज के पास पुलिस बल तैनात किए जाने की मांग की है. मोर्चा की सदस्य सरोज जायसवाल का कहना है कि दिनदहाड़े ऐसी घटनाएं शर्मनाक हैं. ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए जल्द ही लफंगो को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. हालांकि पुलिस ने वरीय अधिकारियों का हवाला दे इस संबंध में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है.

रिपोर्ट: मनोज

ये भी पढ़ें:

रेप के आरोपी ने की खुदकुशी करने की कोशिश, पुलिस ने दबोचा

तेजप्रताप जिम में कर रहे वर्जिश, बदल डाला हेयर स्टाइल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading