बिहार में फिर बढ़ा अपराधियों का मनोबल, पटना के निजी अस्पताल में रंगदारी के लिए की फायरिंग

पटना के इसी अस्पताल में रंगदारी के लिए की गई फायरिंग. मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस.

पटना के इसी अस्पताल में रंगदारी के लिए की गई फायरिंग. मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस.

पटना के पॉश इलाके के निजी हॉस्पिटल में दिनदहाड़े फायरिंग से दहशत का आलम. अपराधी की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई. सिटी एसपी के नेतृत्व में छानबीन में जुटी है बिहार की पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 3:51 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna,) में रंगदारी (extortion) के लिए अपराधी (criminal) फिर से सिर उठाने लगे हैं. ताजा मामला राजधानी के पॉश इलाके कंकड़बाग (Kankarbagh) के एक निजी हॉस्पिटल (Private Hospital) का है. यहां अपराधी ने एक हॉस्पिटल में घुसकर दिनदहाड़े फायरिंग (Firing) की वारदात को अंजाम देकर हड़कंप मचा दिया है.

मामला रंगदारी का

मिली जानकारी के अनुसार मामला विशुद्ध रूप से रंगदारी से जुड़ा है. वारदात के बाद मौके पर सिटी एसपी और कंकड़बाग थाने की पुलिस टीम ने पूरे मामले की छानबीन की. बताया जाता है कि अस्पताल में फायरिंग करने के बाद भाग रहे अपराधी का कुछ लोगों ने पीछा किया था. तब अपराधी ने एक बार फिर फायरिंग की, लेकिन संयोग रहा कि गाली चली नहीं. गर गोली चल गई होती तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

काफी देर से इलाके में घूम रहा था बदमाश
स्थानीय लोगों की मानें तो अपराधी काफी देर से इलाके में घूम रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी धमकाते हुए आराम से भाग गया. वारदात के बाद से हॉस्पिटल में कर्मचारियों में भय और दहशत का आलम है और कोई भी कुछ भी बताने से बच रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखी अपराधी की तस्वीर

सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग करने वाले की तस्वीर कैद हो गई है. पुलिस इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की पहचान करने में लगी है. बताया जाता है कि अपराधी जेल में बंद एक कुख्यात का गुर्गा है. सिटी एसपी ने बताया कि हॉस्पिटल मालिक ने कई जानकारियां दी हैं और इन जानकारियों के आधार पर ही पुलिस मामले में आगे का अनुसंधान कर रही हैं. उधर कंकड़बाग के इस पॉश इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात के बाद से लोगों में दहशत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज