पटना में अपराधियों ने पत्रकार को दिनदहाड़े चाकूओं से गोदा

मामला दानापुर के सगुना मोड़ का है. कहा जा रहा है कि सगुना मोड़ पर अपराधियों ने पत्रकार मनोज कुमार सिंह को चालू से गोद कर घायल कर दिया.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 5:13 AM IST
पटना में अपराधियों ने पत्रकार को दिनदहाड़े चाकूओं से गोदा
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 5:13 AM IST
बिहार के पटना जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक पत्रकार को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद लहुलूहान पत्रकार को आनन-फानन में दानापुर के एक अस्पतला में भर्ती कराया गया. दानापुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, अस्पताल में भर्ती मनोज की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सगुना मोड़ पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, मामला दानापुर के सगुना मोड़ का है. कहा जा रहा है कि पत्रकार मनोज कुमार सिंह सगुना मोड़ पर किसी काम से गए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर उन्होंने कुछ युवकों को टोका. इसके बाद युवक अपने दोस्तों के साथ वापस लौटकर मनोज कुमार सिंह पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पत्रकार मनोज कुमार सिंह बूरी तरह से घायल हो गए हैं. उनके शरीर के कई अंगों पर चाकू से वार किया गया है.

घायल पत्रकार अस्पताल में भर्ती

लहुलूहान पत्रकार को आनन-फानन में दानापुर के एक अस्पतला में भर्ती कराया गया है.दानापुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, अस्पताल में भर्ती मनोज की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि पत्रकार मनोज कुमार सिंह पहले एक दैनिक अखबार के लिए काम करते थे. वर्तमान में वे स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- 

बच्चों की मौत से आहत हैं मीसा, PM के डिनर में जाने से इनकार
Loading...

लू पीड़ितों से मिलने गया पहुंचे नीतीश, डिप्टी CM भी थे सा
First published: June 21, 2019, 5:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...