लाइव टीवी

बिहार में मंत्री के बेटे पर जानलेवा हमला, फायरिंग की घटना में बाल-बाल बची जान

News18 Bihar
Updated: November 3, 2019, 12:32 PM IST
बिहार में मंत्री के बेटे पर जानलेवा हमला, फायरिंग की घटना में बाल-बाल बची जान
बीमा भारती बिहार की गन्ना मंत्री हैं और दबंग अवधेश मंडल की पत्नी हैं

जिस वक्त मंत्री बीमा भारती (Bima Bharti) के बेटे पर ये जानलेवा हमला हुआ उस वक्त वो छठ (Chhath Puja) का पर्व करने अपने गांव गई हुई थीं. मंत्री बीमा भारती ने न्यूज 18 को बताया कि घटना के वक्त वो अपने ससुराल पूर्णिया (Purnia) जिला में थी.

  • Share this:
पटना. बिहार में अपराधी अब आम लोगों के साथ-साथ वीआईपी लोगों को भी निशाना बनाने लगे हैं. ताजा मामला सूबे की महिला मंत्री बीमा भारती (Minister Bima Bharti) से जुड़ा है. अपराधियों ने बिहार की गन्ना मंत्री बीमा भारती (Bima Bharti) के बेटे को निशाना बनाते हुए उनपर जानलेवा हमला किया है.

मधेपुरा में हुआ हमला

पूरा मामला मधेपुरा जिले से जुड़ा है. हथियारबंद अपराधियों ने इस हमले के दौरान फायरिंग भी की और मंत्री के बेटे समेत एक अन्य रिश्तेदार को राइफल की बट से जमकर पीटा. इस हमले में बीमा भारती का बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उनका इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है. जिस वक्त मंत्री के बेटे पर ये जानलेवा हमला हुआ उस वक्त वो छठ का पर्व करने अपने गांव गई हुई थीं. मंत्री बीमा भारती ने न्यूज 18 को बताया कि घटना के वक्त वो अपने ससुराल पूर्णिया जिला में थी.

रिश्तेदार के साथ नवगछिया गया था राजा

पूरा मामला मधेपुरा जिले के चौसा का है. मंत्री ने बताया कि सुशील यादव और उसके गुर्गों ने मेरे बेटे राजकुमार पर हमला किया है. घटना शनिवार को उस समय की है जब राजा अपने दोस्त को छोड़ने नवगछिया गया था. 16 साल के राजा के साथ उनकी गाड़ी में एक और रिश्तेदार भी था. मंत्री ने बताया कि मेरे बेटे को जान से मारने की तैयारी थी और आरोपी ने राइफल कॉक कर लिया था. बेटा द्वारा काफी आरजू मिन्नत करने के बाद उसकी जान बच सकी.  बीमा भारती ने बताया कि हमलावार ने मेरे बेटे से कहा कि तुम्हारा बाप अवधेश मंडल मंत्री है तो क्या हुआ... हम तुम्हारी जान ले लेंगे.

बीमा भारती, मंत्री बीमा भारती, बीमा भारती के बेटे पर हमला, bima bharti
हमले में घायल मंत्री बीमा भारती का बेटा राजा


केस दर्ज
Loading...

मंत्री ने इस मामले में संबंधित थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मालूम हो कि मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल भी पूर्णिया, नवगछिया और मधेपुरा इलाके के दबंग माने जाते हैं. इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - छठ पूजा की रात बार बालाओं के लग रहे थे ठुमके, हर्ष फायरिंग में दो को लगी गोली

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर छठ हादसा- मृतकों की संख्या बढ़ कर 3 हुई, 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...