Home /News /bihar /

पांच लाख की रंगदारी नहीं मिली तो मनरेगाकर्मी के घर पर बरसायी गोलियां

पांच लाख की रंगदारी नहीं मिली तो मनरेगाकर्मी के घर पर बरसायी गोलियां

घटनास्थल पर गिरा खाली कारतूस

घटनास्थल पर गिरा खाली कारतूस

घटना मसौढ़ी के कंसारा गांव की है जहां दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज़ से पूरा गांव दहशत में आ गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 खाली कारतूस बरामद किया है और जांच में जुटी है.

    बिहार के मसौढ़ी में पांच लाख का नज़राना नहीं देने पर रंगदारों ने मनरेगा कर्मी के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की.

    फायरिंग की घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. घटना मसौढ़ी के कंसारा गांव की है जहां दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज़ से पूरा गांव दहशत में आ गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 खाली कारतूस बरामद किया है और जांच में जुटी है.

    बताया जाता है कि गांव में मनरेगा के तहत आहर-पईन की खुदाई का कार्य चल रहा है. खुदाई का काम करवा रहे मनरेगाकर्मी से रंगदारों ने पांच लाख की रंगदारी दो दिन पहले मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर बुधवार को उसके घर पर दर्ज़नो राउंड फायरिंग कर पैसा देने की चेतवानी दी गयी.

    पीडित ने कराय पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया पिंकू सिंह समेत अन्य लोगों पर रंगदारी मांगने और फायरिंग करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने जांच का हवाला देते हुए पीड़ितो को न्याया का भरोसा दिलाया है.

    फिलहाल घटना में संलिप्त सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गये हैं. मुख्य आरोपी पिंकू सिंह ने कहा है कि इस घटना से उसका कोई लेना देना नहीं है और सभी आरोप बेबुनियाद हैं

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर