पटना में RJD नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

पटना में हुई फायरिंग की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना के सिटी इलाके में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को घटनास्थल से तीन खाली कारतूस मिले हैं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में ऐसा लगता है जैसे अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं. यही कारण है कि आए दिन आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के ब्रह्म स्थान के पास का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने RJD नेता आनंद भगत के घर पर गोलीबारी कर दहशत फैला दी.

गोलीबारी की वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. RJD नेता आनंद भगत ने स्‍थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस RJD नेता के घर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर RJD आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद भगत ने बताया कि देर रात 11:00 बजे के आसपास जब वह अपने घर की छत पर टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें टारगेट कर उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. हालांकि, इस हादसे में RJD नेता बाल-बाल बच गए.

अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली RJD नेता के घर के बालकनी में लगे शीशे से जा टकराई. राजद नेता ने सुशासन पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि थाने से महज कुछ दूरी पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जाता है और पुलिस अब तक उनको गिरफ्तार नहीं कर सकी है. राजद नेता का कहना था कि गोलीबारी की इस घटना के बाद से उनका पूरा परिवार दहशत में है.

RJD नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुरक्षा की मांग दोहराते हुए अविलंब दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. राजद नेता का कहना था की वो प्रतिष्ठित परिवार से संबंध रखते हैं. गौरतलब है कि आनंद भगत के दादा बलिराम भगत राजस्थान के राज्यपाल रह चुके हैं. पीड़ित राजद नेता ने पुलिस के समक्ष चारों अपराधियों के नाम गिनाए हैं. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.