Assembly Banner 2021

लूट की घटनाओं से सहमा बिहार: बेगूसराय में बैंक लूटा तो सहरसा में गोली मारकर लूटे 7 लाख रुपए

बिहार के बेगूसराय और सहरसा में लूट (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय और सहरसा में लूट (सांकेतिक तस्वीर)

Crime In Bihar: बिहार में मंगलवार को लूट की ये अलग-अलग घटनाएं बेगूसराय और सहरसा में हुई हैं. पुलिस दोनों मामलों में फिलहाल तफ्तीश कर रही है.

  • Share this:
पटना. मंगलवार को अपराधियों ने बिहार में लूट (Loot in Bihar) की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. लूट की पहली घटना बेगूसराय (Begusarai) की है जहां अपराधियों ने एक बैंक को निशाना बनाया. वहीं, दूसरी घटना सहरसा जिले में हुई, जहां अपराधियों ने मोबाइल एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर 7 लाख रुपए लूट लिए. दोनों जिलों की पुलिस इन आपराधिक वारदातों की तफ्तीश में जुट गई है.

लूट की पहली वारदात बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर की है. यहां दिनदहाड़े अपराधियों ने यूको बैंक (UCO Bank) की शाखा में धावा बोला. इस दौरान नकाबपोश अपराधियों ने तकरीबन छह लाख रुपए लूट लिया और चलते बने. लूट की रकम की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी अवकाश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे.

दूसरी ओर सहरसा जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े मोबाइल एजेंसी कर्मचारी सुनील कुमार ठाकुर को गोली मारने के बाद सात लाख रूपए लूट लिए. मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर सुनील को गोली मार दी और आराम से पैसे लेकर फरार हो गए. गंभीर हालत में सुनील को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. लूट और गोलीबारी की ये घटना सदर थाना क्षेत्र के पुरब बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप की है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी भी छानबीन में जुटे हैं. (इनपुट- कुमार अनुभव सिंह का भी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज