सिलेंडर व गैस कटर लेकर ATM काटनेआए थे अपराधी, तभी पहुंच गई पटना पुलिस, और...

पटना में फिर एटीएम काटकर लूटने की कोशिश.

राजधानी पटना के ज्यादातर मामलाें में एटीएम कटर गिरोह ( (Atm cutter gang) के सदस्यों की गिरफ्तारी भी हुई पर कुछ मामलाें में लुटेरे फरार हैं.

  • Share this:
पटना. एक बार फिर एटीएम कटर गिरोह (Atm cutter gang) राजधानी में सक्रिय हाे गया है. बीती रात भी जक्कनपुर थाना के बैद्यनाथ भवन के पास स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम काे काटने के लिए लुटेरे सिलेंडर व गेस कटर लेकर आए थे. शातिराें ने एटीएम (ATM) काे गैस कटर से काटना भी शुरू कर दिया था, इसी बीच जक्कनपुर थाना की गश्ती जिप्सी माैके पर पहुंच गई. दाे लुटेरे एटीएम के बाहर थे जबकि दाे अंदर थे. एटीएम में गार्ड नहीं था. लुटेराें ने शटर काे गिरा दिया था. बाहर खड़े लुटेराें ने  जिप्सी की लाइट दूर से देखा ताे सारा सामान वहीं पर छाेड़कर पैदल ही गली से निकल गए. हालांकि पुलिस ने उनका पीछा भी किया पर एक भी नहीं पकड़े गए. एटीएम में करीब 8 लाख रकम थी.

जाहिर है पुलिस की सतर्कता से बड़ी  रकम लुटने से बच गई. अगर पुलिस पहुंचने में देर करती ताे सारी रकम लुटेरे एटीएम से लेकर निकल जाते. पटना में इससे पहले कंकड़बाग, अगमकुआं, बेउर, सुलतानगंज, दानापुर समेत शहर के अन्य थाना इलाकाें में दर्जभर से अधिक एटीएम काे काटकर लाखाें की रकम उड़ा चुके हैं.

ज्यादातर  मामलाें में एटीएम कटर लुटेराें की गिरफ्तारी भी हुई पर कुछ मामलाें में लुटेरे फरार हैं. जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस लुटेराें काे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.