पटना: किरायेदार बनकर घर में घुसे और दिनदहाड़े लूटकर ले गए लाखों का सामान
Patna News in Hindi

पटना: किरायेदार बनकर घर में घुसे और दिनदहाड़े लूटकर ले गए लाखों का सामान
पटना में दिनदहाड़े हुई डकैती की इस घटना ने फिर से पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल का जायजा लेने SSP गरिमा मल्लिक अपने दलबल के साथ पहुंचीं, जहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी हासिल की.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजधानी पटना में अपराधी अब पुलिस को खुली चुनौती देने लगे हैं. ताजा मामला शुक्रवार का है, जहां तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने शहर के रामकृष्णगर इलाके में एक मकान में घुसकर दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियार से लैस तीनों अपराधियों ने घर मे मौजूद सभी सदस्यों को पहले बंधक बनाया और फिर घर के एक अलमीरा में रखे लाखों के जेवरात और दो लाख से अधिक कैश लूटकर चलते बने.

फ्लैट देखने के बहाने आये थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक लुटेरे किराए पर फ्लैट लेने की बात कहकर घर में दाखिल हुए थे और फिर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल का जायजा लेने SSP गरिमा मल्लिक अपने दलबल के साथ पहुंचीं, जहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी हासिल की और अपने स्तर से जांच भी की.



घटनास्थल पर पहुंचीं एसएसपी



जांच के बाद मीडिया से बात करते हुए SSP गरिमा मल्लिक ने पूरे मामले के उद्भेदन जल्द करने की बात कही. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जांच के लिए FSL से लेकर तमाम तरीकों का इस्तेमाल किया जाएगा. एसएसपी ने कहा कि इस मामले में अगर स्थानीय थानेदार की शिथिलता सामने आई तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करूंगी. घटनास्थल पर एसएसपी को इस बात की शिकायत मिली थी कि स्थानीय थाना के थानेदार वारदात की सूचना देने के बावजूद काफी विलम्ब से घटनास्थल पर आए.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह

 
First published: June 28, 2019, 4:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading