पटना: लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने लूट ली एक लाख की मछली
Patna News in Hindi

पटना: लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने लूट ली एक लाख की मछली
पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार (Bihar) सहित पूरे देश में कोरोना संकट (Corona Crisis) के बावजूद आपराधिक घटनाएं (Criminal incidents) रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार लूटेरों ने मछलियों को निशाना बनाया.

  • Share this:
मनेर. बिहार (Bihar) सहित पूरे देश में कोरोना संकट (Corona Crisis) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसके बावजूद आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार अपराधियों के निशाने पर मछलियां आ गईं. लूटेरों ने राजधानी पटना जा रहे लोगों को रोक कर उनकी मछलियां लूट ली. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मछलियों को बरामद कर लिया है. यह घटना प्रदेश (Bihar) के पटना (Patna) जिले के मनेर थाना क्षेत्र के लोदीपुर के पास की है. यहां लॉकडाउन के दौरान सूनी सड़क का फायदा उठाकर अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये.

बाइक पर सवार थे 6 अपराधी
जानकारी मिली है कि बाइक पर 6 अपराधी सवार थे. इन अपराधियों ने एक ऑटो सहित मछली को लूट लिया. पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने मछली और ऑटो के अलावा बाइक बरामद कर लिया. पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कर ली है.

पटना जाने के दौरान हुई ये घटना



दैनिक हिन्दुस्तान की एक खबर के अनुसार, कित्ता चौहत्तर मध्य पंचायत के इस्लामगंज इलाके इलाके में रहने वाले कामता साहनी के साथ दिलीप साहनी एक लाख रुपये की 6 क्विंटल मछली खरीद ऑटो से पटना जा रहे थे. इस दौरान लोदीपुर के पास पहुंचते ही दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर जबरन ऑटो रुकवा लिया. इस दौरान इन अपराधियों ने चालक से मारपीट की. जिसके बाद अपराधी ऑटो सहित मछली लेकर भाग गये.




पुलिस ने बरामद कर ली ऑटो और मछली
इस घटना की जानकारी पुलिस को चालक ने दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की. नाकेबंदी कर छानबीन करने के दौरान पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने लोदीपुर के बगीचा से लावारिस हालत में मछली लदे ऑटो और लूट में इस्तेमाल हुई दोनों बाइक बरामद कर ली.

घटना में शामिल लूटेरों की हो गई है पहचान
थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि लूटेरे लोदीपुर बागीचे के पास मछली से भरे कैरेट को एक भूसा घर में छुपा कर रखा था. पुलिस का दावा है कि इस घटना में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है.

 

ये भी पढ़ें: 

VC से जमानत की 400 अर्जियों का निपटारा कर पटना हाईकोर्ट ने बनाया रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading