ADG कर रहे थे थाने में रिव्यू उधर ज्वेलरी शॉप से 15 लाख के गहने लूट ले गए लुटेरे

घटना रूपसपुर के रामजयपाल नगर के अपर्णा बैंक कॉलोनी स्थित जेवर मार्ट नामक ज्वेलरी शॉप की है जहां सरेआम इस घटना को अंजाम दिया गया.

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 1:10 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 1:10 PM IST
राजधानी पटना में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर एक ज्वेलरी शॉप से 15 लाख के गहने लूट लिए. जानकारी के मुताबिक जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त एडीजी हेड क्वार्टर कुंदन कृष्ण भी उसी इलाके के किसी थाना में मौजूद थे और केसों का रिव्यू कर रहे थे.

पांच की संख्या में थे लुटेरे



पुलिस को मामले की जानकारी एडीजी के जाने के बाद मिली जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई. घटना रूपसपुर के रामजयपाल नगर के अपर्णा बैंक कॉलोनी स्थित जेवर मार्ट नामक ज्वेलरी शॉप की है. दुकान के मालिक अशोक गुप्ता ने बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे जिन्होंने हथियार के बल पर दुकान में बैठे सभी लोगों को अपने कब्जे में ले लिया और लगभग 15 लाख की ज्वेलरी लूट ली.

CCTV बॉक्स भी साथ ले गए

लुटेरे दुकान से जेवर के साथ-साथ सीसीटीवी का बॉक्स भी लेकर फरार हो गए. घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों की तस्वीर बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि पांचो लुटेरे दो मोटरसाइकिल पर ज्वेलरी से भरा थैला लेकर भाग रहे हैं. पांचो लुटेरे नकाबपोश थे और घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से भाग निकले.

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...